Bharti Singh को शो से बाहर निकालने का फैसला लिया मेकर्स ने, सपोर्ट में आए कपिल शर्मा

By: Shweta Dhobhal
| Published: 28 Nov 2020, 07:21 PM IST
Bharti Singh को शो से बाहर निकालने का फैसला लिया मेकर्स ने, सपोर्ट में आए कपिल शर्मा
Bharti Singh Will Removed From The Kapil Sharma Show

  • 'द कपिल शर्मा शो' ( The Kapil Sharma Show ) से भारती सिंह को निकालने की खबर आई सामने
  • ड्रग मामले में फंसने की वजह से मेकर्स ने यह फैसला
  • भारती के सपोर्ट में सामने आए कॉमेडियन कपिल शर्मा ( Kapil Sharma )

नई दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ( Bharti Singh ) टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं। उनकी कॉमेडी का हर कोई फैन है, लेकिन जब से उनका नाम ड्रग मामले में आया है। तब से उनकी इमेज पर भी इसका असर पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। ड्रग्स मामले गिरफ्तार हुई भारती सिंह की एंट्री पर अब शो 'द कपिल शर्मा' ( The Kapil Sharma Show ) ने भी बैन लगा दिया है। जी हां, खबरों की माने तो शो के मेकर्स ने तय किया है कि अब भारती उनके साथ काम नहीं करेंगी। बताया जा रहा है कि अब से आने वाले शो में भारती नहीं दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें- फिल्म का ट्रेलर देख लोगों को आई गोविंदा और कादर खान की याद, बोले- 'ओरिजनल ओरिजनल होता है'

Kapil Sharma Show

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के मेकर्स ने भारती को निकालने का फैसला कर लिया है। जिसके बिल्कुल खिलाफ कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) हैं। कपिल भारती को अपनी बहन मानते हैं। यही वजह से है कि इस पूरे मामले में उनका बचाव करते हुए दिखाई दे रहे हैं। शो में भारती कमो बुआ और लल्ली का किरदार निभाती हुई दिखाई देती है। व गौरतलब है कि एनसीबी को छापेमारी के दौरान भारती के घर पर 86 ग्राम पर गांजा बरामद हुआ था। जिसके बाद उन्हें और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार कर लिया गया था। एक दिन जेल में रहने के बाद दोनों को जमानत पर रिहा भी कर दिया गया था। वहीं हाल में खबर आई थी कि भारती के घर जिस शख्स ने ड्रग्स पहुंचाया था।

Kapil Sharma Show

उसे भी एनसीबी की टीम में हिरासत में ले लिया है। पूछताछ के दौरान ड्रग पेडलर ने भारती को ड्रग सप्लाई करने की बात भी कबूल कर ली है। जिसके बाद से यह मामला और भी गंभीर होता जा रहा है। ऐसे में भारती के काम पर इसका असर पड़ना लाजमी है। आपको बता दें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग एंगल मिलने के बाद से यह जांच जारी है। एनसीबी की रडार पर अभी भी कई सेलेब्स हैं। इससे पहले ड्रग मामले में सारा अली खान ( Sara Ali Khan ), दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ), श्रद्धा कपूर ( Sharddha Kapoor ), रकुल प्रीत सिंह ( Rakul Preet Singh ) और अर्जुन पाल जैसी बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं। जिन्होंने ड्रग्स के सेवन की बात को माना है।