#BoycottKanganaRanaut ट्रेंड होने के बाद एक्ट्रेस ने ट्वीट कर सेलेब्स पर साधा निशाना बोलीं- 'चूहों बिल में वापस चले जाओ..वरना'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 25 Aug 2020, 02:00 PM IST
#BoycottKanganaRanaut ट्रेंड होने के बाद एक्ट्रेस ने ट्वीट कर सेलेब्स पर  साधा निशाना बोलीं- 'चूहों बिल में वापस चले जाओ..वरना'
Kangana Ranaut Warning Trolls On Tweet For Biotting On Social Media

सोमवार की सुबह ट्विटर पर अचानक से #BoycottKanganaRanaut ट्रेंड करने लगा था। जिसके बाद अब कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने ट्वीट करते हुए करन जौहर ( Karan Johar ), रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ), आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ), और वरूण धवन ( Varun Dhawan ) को इंडस्ट्री का वायरस बताया है। साथ ही खुद को वायरस साफ करने वाला सैनिटाइजर बताया है। उनका यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) के बेबाक अंदाज से सभी लोग वाकिफ हैं। वह हर मुद्दे पर बेबाकी के साथ लिखती हैं और बोलती हैं। यह वजह है कि वह कुछ लोगों की आंखों में खूब खटकती भी हैं। वैसे तो कंगना काफी लंबे समय से नेपोटिज्म और इंडस्ट्री के कई लोगों के बारें में बात करती आई हैं, लेकिन सुशांत सिंह राजूपत ( Sushant Singh Rajput Death ) की मौत के बाद से यह मुद्दा और भी गरमाया गया है। कंगना ने हिंदी सिनेमा जगत ( Bollywood Industry ) की कई बड़ी हस्तियों पर गंभीर आरोप लगाए। वहीं बीते दिन यानी कि सोमवार से सोशल मीडिया पर अचानक से कंगना रनौत को बायकॉट ( Boycott Kangana Ranaut ) करने की मांग उठने लगी और देखते ही देखते #BoycottKangnaRanaut ट्रेंड करने लगा। जैसा कि हम सब जानते हैं कि कंगना भी चुप बैठने वालों में से नहीं है इसलिए उन्होंने भी अब ट्रोलर्स को अपने स्टाइल में जवाब दिया है।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल ( Kangana Ranaut Twitter Handel ) से एक फनी मीम के साथ एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें एक ओर रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ), करन जौहर ( Karan Johar ), आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) और वरूण धवन ( Varun Dhawan ) दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कंगना रनौत अपने 'मणिकर्णिका' ( Manikarnika ) के अवतार में दिखाई दे रही हैां। अब इस पोस्ट में ध्यान देने वाली बात तस्वीरों को ऊपर लिखा गया टेक्स्ट है। जिसमें खुद को कंगना ने सैनिटाइजर और बॉलीवुड की इन चार हस्तियों को वायरस बताया है। पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा है- "चूहों वापस बिल में चले जाओ वरना गब्बर आ जाएगा... फ़िल्मी स्टाइल हूल देनी है तो ऐसे देते हैं, #Boycott_Kangana ट्रेंड से मुझे ड़र नहीं लगता जाओ कुछ और ट्राई करो ..."। कंगना की इस पोस्ट पर मिले-जुले रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

बता दें हाल ही में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ( Jhanvi Kapoor ) की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' ( Gunjan Saxena ) को लेकर करन जौहर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। कंगना का कहना था कि 'उन्होंने गुंजन सक्सेना की बायोपिक ( Gunjan Saxena Biopic ) को गलत तरीके से पेश किया है। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखते हुए प्रोड्यूसर करन जौहर से उनका पद्मश्री ( Karan Johar Padamshree Award ) वापस लेने की बात कही थी। कंगना लगातार करन पर नेपोटिज्म ( Nepotism ) और स्टार किड्स ( Karan Always Support starkids ) को आगे बढ़ाकर आउटसाइडर्स संग बुरा बर्ताव करने जैसे कई गंभीर आरोप पहले ही लगा चुकी हैं।

Karan Johar
Show More