scriptकंगना रनोत का ट्वीट हुआ वायरल, कहा-‘अगर मैं किसी दिन फंदे से लटकी मिलूं तो समझ लेना…’ | kangana ranauts tweet went viral read what she said | Patrika News

कंगना रनोत का ट्वीट हुआ वायरल, कहा-‘अगर मैं किसी दिन फंदे से लटकी मिलूं तो समझ लेना…’

locationमुंबईPublished: Aug 03, 2020 02:58:39 pm

अभिनेत्री कंगना रनोत (Kangana Ranaut) ने शुक्रवार रात को अपने मनाली स्थित आवास के बाद गोलियों की आवाज सुनी। यहां वह अपने पूरे परिवार के साथ रह रही हैं। उन्हें लगता है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) की मौत से संबंधित उनकी हालिया टिप्पणियों के बाद किसी ने उसे धमकाने की नियत ऐसा किया है….

kangna ranaut

kangna ranaut

अभिनेत्री कंगना रनोत (Kangana Ranaut) ने शुक्रवार रात को अपने मनाली स्थित आवास के बाद गोलियों की आवाज सुनी। यहां वह अपने पूरे परिवार के साथ रह रही हैं। उन्हें लगता है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) की मौत से संबंधित उनकी हालिया टिप्पणियों के बाद किसी ने उसे धमकाने की नियत ऐसा किया है। इसके बाद कंगना ने कुल्लू जिला पुलिस को इस घटना की सूचना दी, जिसके बाद उनके घर के बाहर सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए हैं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1289093123256115201?ref_src=twsrc%5Etfw

इस बीच उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में कंगना की टीम ने लिखा,’हर कोई जानता है, लेकिन कोई उसका नाम नहीं लेना चाहता। करण जौहर ( Karan Johar ) का बेस्ट फ्रेंड और दुनिया के बेस्ट सीएम का बेटा। बेबी पेंगुइन। कंगना कह रही हैं कि अगर मैं अपने घर में लटकी हुई मिली भी तो समझ जाना कि मैंने सुसाइड कमिट नहीं किया है।’

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित एक अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म, इनसाइडर और आउटसाइडर पर जोरदार बहस छिड़ी है। सुशांत की मौत के बाद कंगना ने आत्महत्या नहीं, बल्कि एक प्लांड मर्डर बताया था। कंगना लगातार इस मामले पर सोशल मीडिया पर अपने बयान साझा कर रही हैं। उन्होंने कई बड़े प्रोडक्शंस हाउस और फिल्ममेकर पर भी जमकर निशाना साधा है। वह सुशांत के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस को अपना बयान भी दर्ज करवाना चाहती हैं। उन्होंने इस मामले में यह तक कह डाला कि अगर उसने कुछ कहा हो और उसे साबित नहीं कर पाती हैं तो वह अपना पद्मश्री अवॉर्ड भी लौटा देंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो