Raj Kundra की गिरफ्तारी के बीच Kapil Sharma का वीडियो हो रहा है वायरल ,कमाई को लेकर किया था सवाल

By: Pratibha Tripathi
| Published: 20 Jul 2021, 09:44 AM IST
Raj Kundra की गिरफ्तारी के बीच Kapil Sharma का वीडियो हो रहा है वायरल ,कमाई को लेकर किया था सवाल
Raj Kundra's arrest

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी की बात सुनकर चारों ओर कई तरह के सवाल उठे है। इसी के बीच सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो उनकी कमाई को लेकर सवाल पूछा गया था।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)इन दिनों फिल्मों से कम सोशल मीडिया पर शोयर कीगई तस्वीरों से ज्यादा चर्चित होती है वे अक्सर अपने पति के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैंस की वाहवाही लूट ले जाने में हमेशा कामयाब रही है लेकिन इस समय शिल्पा कुछ दूसरी वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल उनके पति और नामी बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को हाल ही में गिरफ्तार कर लिया गया है। इस खबर के सामने आने के बाद लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी खबर जानने के लिए भी लोग काफी उत्साहित है। ऐसे में ऐसा एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें कॉमेडियन कपिल शर्मा राज कुंद्रा से उनकी कमाई को लेकर सवाल पूछ रहे हैं।

वायरल हो रहा पुराना वीडियो

राज कुंद्रा (Raj Kundra) भले ही एक बड़े बिजमेन है लेकिन उनकी असली कमाई का जरिया सामने आते ही लोग उनपर अब सवाल उठाने लगे है। वे अश्लील फिल्म बनाकर उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए है। उनकी गिरफ्तारी के बाद अब सोशल मीडिया पर जैसे मीम्स की बाढ़ सी लग गई है। अब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के इस वीडियो को देख आप भी हैरान हो जाएंगे। 'द कपिल शर्मा शो' में शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और अपनी बहन शमिता शेट्टी के साथ पहुंचती हैं। कपिल शर्मा उनसे कुछ सवाल पूछते हैं कि आप बिना कुछ किए पैसे कैसे कमा लेते हो? यह सुनकर सब हंसने लग जाते हैं।

शर्लिन और पूनम ने दिया स्टेटमेंट

आपको बता दें राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर यह पहला मामला नही है जब इस प्रकार के आरोप उनपर लगे हों, इससे पहले भी इस मामले में शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने महाराष्ट्र साइबर सेल को बयान देते हुए कहा था कि उन्हें Adult Industry में लाने वाला राज कुंद्रा (Raj Kundra) है। उसने शर्लिन चोपड़ा को हर एक प्रोजेक्ट में काम करने के लिए 30 लाख रुपये का पेमेंट किया है। शर्लिन ने राज कुंद्रा के साथ मिलकर करीब करीब 15 से 20 प्रोजेक्ट ऐसे किए थे।

एकता कपूर का भी नाम आया सामने

जानकारी के मुताबिक इस तरह के अश्लील वीडियो बनाने के मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra) के अलावा सेल ने इसी साल 26 मार्च को इसी मामले में एकता कपूर का भी स्टेटमेंट लिया गया था।