script

सोहेल को याद आया सालों पुराना वादा, कपिल शर्मा को किया फिल्म में फाइनल

Published: Jun 12, 2018 02:19:57 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

सोहेल खान ने काफी साल पहले कपिल शर्मा से फिल्म के लिए वादा किया था।

Kapil and Sohail

Kapil and Sohail

अभिनेता और हास्य कलाकार कपिल शर्मा, सोहेल खान की फिल्म ‘शेरखान’ में काम करते नजर आ सकते हैं। अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर बात की है। सलमान ‘भारत’, ‘दबंग 3’, ‘किक 2’ और रेमो की फिल्म के अलावा ‘शेरखान’ में नजर आने वाले हैं।
बीच में बंद हो गया था प्रोजेक्ट:
फिल्म ‘शेरखान’ को उनके भाई सोहेल खान बना रहे हैं वैसे इस फिल्म पर चर्चा लंबे समय से हो रही हैं। लेकिन बीच में ये प्रोजेक्ट बंद हो गया था, सलमान के बताने के बाद इस प्रोजेक्ट को बंद नहीं माना जा सकता है। सोहेल खान ने काफी साल पहले कपिल शर्मा से फिल्म के लिए वादा किया था।
सोहेल ने किया था कपिल से वादा:
उस समय कपिल ‘कॉमेडी सर्कस’ में नजर आते थे। इसी शो में सोहेल जज के तौर पर नजर आते थे, इसी दौरान सोहेल ने कपिल से वादा किया था कि वह उन्हें अपनी अगली फिल्म ‘शेरखान’में लेंगे। सलमान के साथ फिल्म में आना कपिल के लिए सपने के सच होने जैसा होगा।
लौटे सोशल मीडिया पर:
कपिल शर्मा कुछ समय से सोशल मीडिया से भी दूरी बनाए हुए थे। हाल में उन्होंने दो महीने के लंबे गेप के बाद सोशल मी़डिया पर वापसी की है। लौटने के बाद उन्होंने अपने पहले ही ट्वीट में यह घोषणा की, कि वह रात 11 बजे अपने चाहने वालो से बात करेंगे। इस दौरान फैंस ने कपिल से उनकी वापसी को लेकर काफी सवाल किए।
तबियत को लेकर लोगों ने पूछे सवाल:
सोशल मीडिया पर जब कपिल ने अपने चाहने वालों से बात की तो उन्होंने कपिल की तबियत के बारे में सवाल पूछे। कपिल ने बताया, ‘इन दिनों मैं मोटा हो गया हूं लेकिन वादा करता हूं कि वजन जल्दी ही घटा लूंगा।’ वहीं एक शख्स ने पूछा ,पापा पूछ रहे हैं कि डीपी कब चेंज करोगे? कपिल ने जवाब दिया कि जब तक वापस शेप में नहीं आ जाता। साथ ही कपिल ने अपने फॉलोअर्स से वादा किया कि वो जल्दी ही अपने फिट अवतार में लौटेंगे। उन्होंने लिखा कि वो अपना लाइफस्टारइल बदलने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही छोटे पर्दे पर लौटेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो