सनी देओल की वजह से बेटे करन देओल को पड़ते थे ताने और मार, कहते थे- 'तू बस अपने बाप के पैसे उड़ा सकता है'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 04 Jul 2021, 12:11 PM IST
सनी देओल की वजह से बेटे करन देओल को पड़ते थे ताने और मार, कहते थे- 'तू बस अपने बाप के पैसे उड़ा सकता है'
Karan Deol had to listen to taunts from people because of father Sunny

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करन देओल को लेकर सोशल मीडिया पर एक किस्सा तेजी से वायरल हो रहा है। बचपन में करन को पिता सनी देओल की वजह से काफी कुछ झेलना पड़ता था। जानिए पूरा मामला।

नई दिल्ली। बॉलीवुड में स्टारकिड्स को लेकर अक्सर बहस छिड़ी रहती है। कहा जाता है कि आउटसाइडर्स के मुताबिक स्टारकिड्स को इंडस्ट्री में आसानी से काम मिलता है। लेकिन कहीं ना कहीं स्टारकिड्स को भी अपनी जिंदगी में बहुत की चीज़ों का सामना करना पड़ता है। इन दिनों सनी देओल के बेटे करन देओल खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, बीते साल करन देओल ने फिल्म पल-पल दिल के पास से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। लेकिन फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। इन दिनों सोशल मीडिया पर करन देओल को लेकर एक किस्सा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बताया जा रहा है कि जब वो स्कूल में पढ़ते थे कैसे उनके पिता सनी देओल की वजह से उन्हें कितना कुछ सहना पड़ता था।

करन देओल संग स्कूल में मार-पिटाई करते थे बच्चे

एक इंटरव्यू में करन देओल ने अपने बचपन को लेकर एक किस्सा सुनाया था। जिसमें उन्होंने बताया कि 'कैसे उनके पिता सनी देओल के नाम पर उन्हें परेशान किया जाता था। एक बार स्कूल में कुछ लड़कों ने उन्हें मिलकर सबके सामने एक ग्राउंड में पटक दिया। जमीन पर उन्हें पड़ा देख लड़के उन पर हंसने लगे और कहने लगे कि 'यकीन नहीं होता कि वो सनी देओल के बेटे हैं। वो किसी से नहीं लड़ सकते।'

यह भी पढ़ें- सनी देओल बेटे को देंगे दूसरा मौका, करण के लिए बनाएंगे एक और फिल्म, जानिए पूरी डिटेल

टीचर्स भी करते थे मानसिक तौर पर परेशान

करन ने आगे बताया कि स्कूल में इन बातों की वजह से उन्हें काफी शर्मिंदा होना पड़ता था। यही नहीं बच्चों के साथ-साथ टीचर्स भी उन्हें मानिसक पर तौर पर परेशान करती थीं। करन ने अपने टीचर्स को लेकर एक किस्सा बताया। करन ने बताया कि एक बार उन्होंने असाइनमेंट में ठीक से काम नहीं किया था। तब उनके पास उनके टीचर आए और बोले कि 'तुम बस अपने पिता के पैसे उड़ाने के लायक हो, तुम और कुछ भी नहीं कर सकते हो।'

करन बतातें हैं कि कुछ समय तक वो उन्हें ऐसे ही तंग करते रहे। उन्हें ऐसा लगता है कि उनके पिता ही बस उनकी पहचान हैं। लेकिन इस मुश्किल वक्त में करन ने खुद पर विश्वास रखा और अपनी लड़ाई लड़ते रहे।

 

यह भी पढ़ें- करण को पिता सनी देओल के सामने करना था Kiss, डर गए थे एक्टर, कर बैठे ऐसा काम

 

परिवार वालों ने दिया बहुत साथ

करन देओल ने बताया कि इस मुश्किल समय में उनके परिवार वालों ने उनका बहुत साथ दिया। जब भी स्कूल में उनके साथ ऐसी बातें होती थीं। उनकी मां हमेशा उनके पास आकर हौसला बढ़ाया करती थीं। उनके पिता सनी भी उनके पास आते और कहते कि 'लोगों की बेकार की बातों पर ध्यान देने की कोई जरूरत नहीं है। आपको बता दें जल्द ही करन देओल फिल्म अपने के सीक्वल में अपने दादा धर्मेंद्र, पिता सनी देओल और चाचा बॉबी देओल संग नज़र आने वाले हैं।