scriptkaran johar asked kareena kapoor interesting question related to ex shahid kapoor | शाहिद कपूर को नहीं भुला पाई हैं करीना कपूर! करण जौहर के इस दिलचस्प सवाल पर लिया एक्स का नाम | Patrika News

शाहिद कपूर को नहीं भुला पाई हैं करीना कपूर! करण जौहर के इस दिलचस्प सवाल पर लिया एक्स का नाम

जल्द ही आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor ) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में दोनों कॉफी विद करण 7 के में नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने फिल्म को लेकर और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए।

नई दिल्ली

Published: August 05, 2022 12:17:28 pm

करण के इस चैट शो में अब तक कई सितारे नजर आ चुके हैं। शो के लेटेस्ट एपिसोड में करीना कपूर और आमिर खान नजर आए। इस दौरान करण जौहर ने उनसे कई अटपटे सवाल किए जिसका दोनों ने बेबाकी से जवाब दिया।
karan johar asked kareena kapoor interesting question related to ex shahid kapoo
karan johar asked kareena kapoor interesting question related to ex shahid kapoo
करण जौहर ने करीना कपूर खान के साथ रैपिड-फायर राउंड खेला, जिसमें वो लगातार थोड़ा उबाऊ जवाब दे रही थीं। इसके बाद करण ने करीना से पूछा, 'किन्हें रणबीर कपूर की पार्टी में इनवाइट नहीं किया जाएगा?' जिस पर करीना ने कहा, 'मुझे नहीं पता।' इसके बाद उन्होंने तुरत बेबो से पूछा 'शाहिद कपूर की पार्टी में कौन वो शख्स होगा जिसे इनवाइट नहीं किया जाएगा?' इस पर करीना कपूर ने कहा, "मुझे, मुझे लगता है।" करीना का जवाब सुनकर करण जौहर हंस पड़े।
इसके साथ ही करण करीना से पूछते हैं, 'बच्चों के बाद सेक्स की क्वालिटी लाइफ की सच्चाई और मिथ के बारे में बताओं।' इसके जवाब में करीना कहती हैं, 'तुम्हें नहीं पता चलेगा।' इसपर करण कहते हैं, 'मेरी मां ये शो देखेंगी और तुम मेरी सेक्स लाइफ के बारे में खराब बात कर रही हो?' इसके बाद आमिर कहते हैं, 'तुम्हारी मां दूसरों की सेक्स लाइफ के बारे में बात करने पर बुरा नहीं मानेंगी?'
कॉफी विद करण के एक सेगमेंट में फिल्ममेकर ने आमिर खान से पूछा- करीना फिल्म के लिए आपकी पहली पसंद नहीं थीं ना? आमिर खान ने इसके जवाब में कहा- नहीं, क्योंकि हम एज ग्रुप के बारे में सोच रहे थे। दोनों ही किरदारों की जर्नी 18 साल की उम्र से 50 साल की उम्र तक दिखाई गई है। शुरुआत में हमने सोचा था कि कम उम्र की एक्ट्रेस को फिल्म में लेना बेहतर होगा. हम 25 साल की उम्र की एक्ट्रेस ढूंढ रहे थे ताकि वह यंग के साथ ओल्ड भी लग सके।

इसके आगे आमिर खान ने बताया, कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे कई सारी नई एक्ट्रेस के वीडियो दिखाएं, इसमें एक वीडियो करीना कपूर का भी था। उनके वीडियो को देखने के बाद मैं समझ गया इस फिल्म के लिए यही सबसे अच्छी एक्ट्रेस हैं। हम लोग जो एज ग्रुप को लेकर चल रहे थे, उस विचार को हमने पीछे छोड़ दिया।
बता दें कि करीना और आमिर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में आमिर के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी नजर आने वाले हैं। खास बात ये है कि चैतन्य इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों के मिक्स रिव्यू मिले थे। वहीं उनकी ये फिल्म इसी महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon : राजस्थान में 3 अगस्त से बारिश का नया सिस्टम, पूरे प्रदेश में होगी झमाझमNSA डोभाल की मौजूदगी में बोले मुस्लिम धर्मगुरु- 'सर तन से जुदा' हमारा नारा नहीं, PFI पर प्रतिबंध की बनी सहमतिकीमत 4.63 लाख रुपये से शुरू और देती हैं 26Km का माइलेज! बड़ी फैमिली के परफेक्ट हैं ये सस्ती 7-सीटर MPV कारेंराजस्थान में भारी बारिश का दौर जारी, स्कूलों की तीन दिन की छुट्टी, आज इन जिलों में झमाझम की चेतावनीWeather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश को लेकर अब आई ये खबरराजस्थान में आज यहां होगी बारिश, एक सप्ताह तक के लिए बदलेगा मौसमएमपी में 220 करोड़ से बनेगा 62 किमी लंबा बायपास, कम हो जाएगी कई शहरों की दूरी, जारी हो गए टेंडरसरकारी नौकरी लगवा देंगे कहकर 10 युवाओं को लगाई 75 लाख रुपए की चपत, 2 गिरफ्तार

बड़ी खबरें

राहुल गांधी का केंद्र पर बड़ा हमला, कहा - रोज हो रही लोकतंत्र की हत्या, 'मैं सच बोलता हूं इसलिए एजेंसियां पीछे लगाई गईं'RBI Repo Rate Hike: बढ़ जाएगी आपके लोन की EMI, क्योंकि RBI ने Repo Rate 0.50% बढ़ाईArticle 370: आज ही के दिन जम्मू-कश्मीर में इतिहास बना था आर्टिकल 370, जानिए तीन साल में कितनी बदली 'जन्नत'महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का आज राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन: PM आवास का करेंगे घेराव, दिल्ली पुलिस ने लगाई धारा 144'गीताविज्ञान' पर इंदौर में बड़ा आयोजन, डॉ. गुलाब कोठारी ने बताया इसका महत्व, देखें Liveदिल्लीवालों पर महंगाई की एक और मार, PNG के दामों में हुए 2.63 प्रति यूनिट का इजाफाMaharashtra Politics: अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति विधायक रवि राणा को कोर्ट ने फटकारा, जानें क्या है पूरा केसमोदी के तिरंगा अभियान पर ये क्या बोल गए कमलनाथ, गरमा गई सियासत, सीएम ने दिया करारा जवाब
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.