scriptएक्टर Rahul Khanna के जन्मदिन पर उनकी न्यूड तस्वीर पर Karan Johar का कमेंट हुआ वायरल, देखें Photo | Karan Johar Comment On Rahul Khanna Photo Its Goes Viral | Patrika News

एक्टर Rahul Khanna के जन्मदिन पर उनकी न्यूड तस्वीर पर Karan Johar का कमेंट हुआ वायरल, देखें Photo

locationनई दिल्लीPublished: Jun 20, 2020 12:14:33 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अभिनेता विनोद खन्ना ( Vinod Khanna ) के बेटे राहुल खन्ना ( Rahul Khanna Birthday ) मना रहे हैं आज अपना 48वां जन्मदिन
राहुल खन्ना की न्यूड ( Rahul Nude Photo ) तस्वीर पर करन जौहर ( Karan Comment ) का कमेंट हुआ वायरल

Karan Johar Comment On Rahul Khanna

Karan Johar Comment On Rahul Khanna

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना ( Vinod Khanna ) के बेटे राहुल खन्ना ( Rahul Khanna Birthday ) आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। राहुल बॉलीवुड ( Bollywood ) के साथ-साथ कई हॉलीवुड ( Hollywood ) फिल्मों में भी काम कर चुके हैं, लेकिन बावजूद इसके उन्हें फिल्म इंडस्ट्री ( Film Industry ) में कोई खास सफलता नहीं मिली। जिस वजह से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली। राहुल सोशल मीडिया पर अपनी कातिलाना बॉडी ( Rahul Body ) की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। उनकी बॉडी के सामने बॉलीवुड के अच्छे-अच्छे कलाकार फीके पड़ते हुए नज़र आते हैं। आज उनका बर्थडे ( Happy Birthday Rahul Khanna ) है। लेकिन उनकी तस्वीर पर करण जौहर ( Karan Johar Comment ) का एक कमेंट सोशल मीडिया पर खूब वायरल ( Viral On Social Media ) हो रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Suicide ) के सुसाइड के बाद से डायरेक्टर करण जौहर ( Director Karan Johar ) लोगों के निशाने पर हैं। ऐसे में विनोद खन्ना के बेटे की तस्वीर पर करण का कमेंट लोगों की नज़रो में आ चुका है। जिसकी वजह से एक बार फिर करण चर्चा का विषय बन गए हैं। दरअसल, राहुल ने बाथ टॉवल में अपनी एक न्यूड तस्वीर को पोस्ट किया है। जिसमें करण ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘उह ( Uh )।’ पहले ही करण पर नेपोटिज्म ( Nepotism ) को लेकर कई बार सवाल उठ चुके हैं। साथ ही उन पर स्टार किड्स ( Karan Appreciate Star kids ) को बढ़ावा देना का आरोप भी लगते हुए आए हैं। ऐसे में राहुल की तस्वीर पर ऐसा कमेंट कर करण के लिए मुसीबतें और भी खड़ी हो सकती हैं।

करण पर आरोप है कि सुशांत के बिहार ( Bihar ) से होने की वजह से उन्होंने इंडस्ट्री में उन्हें आघे बढ़ने का मौका नहीं दिया। उनके साथ मिलकर इंडस्ट्री के कई और बड़े लोगों ने सुशांत को बैन ( Sushant Ban from industry ) कर दिया था। वैसे बता दें करण की तस्वीर पर करण के अलावा अनुपम खेर ( Anupam Kher ) के बेटे सिंकदर ( Sikandar Kher ) ने भी कमेंट करते हुए लिखा है कि उन्होंने भी ‘यह पोज देने की कोशिश की थी, लेकिन वह असफल रहे। वह दूर-दूर तक भी इस तस्वीर के पास नहीं पहुंच पाए।’ वहीं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) ने फोटो में कमेंट करते हुए लिखा- राहुल अपने पोज से शीशे को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो