scriptkaran johar love affiars with bollywood celebs | करण जौहर के साथ रोमांटिक रिश्तों को लेकर, ये कलाकार रहे चर्चा का हिस्सा | Patrika News

करण जौहर के साथ रोमांटिक रिश्तों को लेकर, ये कलाकार रहे चर्चा का हिस्सा

करण जौहर बॉलीवुड के सफलतम फिल्म निर्माताओं में से एक माने जाते है। वह अक्सर स्टार किड्स को लांच करने के कारण चर्चा में रहते है। उन पर नेपोटिज्म या भाई भतीजावाद के कई आरोप लगे। लेकिन यहां हम करण जौहर के रोमांटिक संबधों के बारे में चर्चा करेंगे।

नई दिल्ली

Published: November 02, 2021 12:49:22 pm

करण जौहर ने 90 के दशक के अंत में तथा 2000 के शुरूआती दौर में कई बड़ी स्टार कास्ट वाली फिल्मों का निर्माण किया। जिनमें कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा ना कहना आदि फिल्में शामिल हैं। वह प्रसिद्ध फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे मे बतौर अभिनेता भी नजर आए थे।
karan johar love affiars with bollywood celebs
करण जौहर के साथ रोमांटिक रिश्तों को लेकर, ये कलाकार रहे चर्चा का हिस्सा
इसके अलावा करण जौहर अपने रोमांटिक संबंधों को लेकर भी चर्चा का हिस्सा रहे। हालाकिं करण जौहर ने सेक्सुअलिटी के विषय में कभी खुलकर बात नहीं की। उन्होनें कई मौकों पर इस पर बात जरूर की है। लेकिन अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है।
तो आइये बताते वे सेलेब्स जिनका नाम करण जौहर के संबंधों को लेकर चर्चा में रहा।

शाहरूख खान

एक समय था जब शाहरूख और करण के रिश्तें चरम पर हुआ करते थे। इस दौरान करण की हर फिल्म में किसी ना किसी तरीके से शाहरूख को जोड़ लिया जाता था। काजोल और शाहरूख की जोड़ी को फेमस करने का श्रेय भी करण जौहर को जाता है। कई मंचों पर शाहरूख ने करण को अपना भाई बताया। वहीं कुछ मौकों पर इनके रिश्ते को सीरियस रोमांस के तौर पर भी देखा गया। शाहरूख ने करण के शो पर भी इस बारे में चर्चा की थी।
सिद्धार्थ मल्होत्रा

करण ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से सिद्धार्थ मल्होत्रा को बॉलीवुड में इंट्रोड्यूस किया। इस फिल्म की सफलता के बाद से सिद्धार्थ और करण के बीच संबंधों को लेकर कयास लगाए जाने लगे। कहा यह भी जाता है कि इन्हीं संबंधों को छुपाने के लिए करण जौहर आलिया और सिद्धार्थ के संबंधों को लेकर अफवाह फैलाई थी।
मनीष मल्होत्रा

मनीष और करण एक लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं। करण की लगभग हर फिल्म में मनीष मल्होत्रा ने डिजाइनर के तौर पर काम का किया। इसके चलते इन दोनों के बीच संबंधों को लेकर भी चर्चा उठती रही। लेकिन कुछ समय पहले ही इन दोनों सार्वजनिक तौर पर इस संबंध के बार में साफ करते हुए कहा था कि वे दोनों अच्छे दोस्त और भाई को जैसे हैं।
एकता कपूर

साल 2000 के आस पास करण और एकता के बीच प्रेम प्रसंगों को लेकर चर्चा का बाजार गर्म था। अफवाह यह भी थी की दोनों जल्दी ही शादी करने वाले हैं। हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। दोनों आज अलग अलग हैं, और सिंगल पैरेंट्स हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारराहुल गांधी से लेकर गहलोत तक कांग्रेस के नेता देश के विपरीत भाषा बोलते हैं : पूनियांश्रीलंकाई नौसेना जहाज की भारतीय मछुआरों के नौका से टक्कर, सात मछुआरे बाल बाल बचेटीआई-लेडी कॉन्स्टेबल की लव स्टोरी से विभाग में हड़कंप, दो बच्चों का पिता है टीआई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.