script 'Brahmastra' का फेक कलेक्शन दिखा रहे Karan Johar? यूजर्स पूछ रहे - 'जब खाली है थिएटर्स तो कैसे हो रही कमाई...!' | Karan Johar Showing Fake Collection Of Brahmastra | Patrika News

'Brahmastra' का फेक कलेक्शन दिखा रहे Karan Johar? यूजर्स पूछ रहे - 'जब खाली है थिएटर्स तो कैसे हो रही कमाई...!'

Published: Sep 12, 2022 11:30:04 am

Submitted by:

Vandana Saini

आलिया भट्ट (Alia Bahtt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने रिलीज होते हैं बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई शुरू कर दी है, जो 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर चुकी हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे दावे सामने आ रहे हैं, जहां बताया जा रहा है कि ये सभी कलेक्शन्स फेक हैं।

'Brahmastra' का फेक कलेक्शन दिखा रहे हैं Karan Johar
'Brahmastra' का फेक कलेक्शन दिखा रहे हैं Karan Johar
9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई आलिया भट्ट (Alia Bahtt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) अपने ओपमिंग डे से लेकर बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। समाने आ रही खबरों की माने तो फिल्म ने अपने रिलीज के तीसरे दिन 100 करोड़ अपने कलेक्शन में जमा कर लिए, जिसके बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस हफ्ते में फिल्म अपने बजट के बराबर कमाई कर सकती हैं। 400 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को निर्देशन अयान मुखर्जी ने बनाने में 11 साल लगाए हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लगातार फिल्म को बायकॉट की मांग की जा रही थी।
फिलहाल, फिल्म के कलेक्शन को लेकर फिल्म की पूरी टीम काफी खुश नजर आ रही हैं, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर दावे किए जा रहे हैं कि फिल्म के प्रोड्यूयर करण जौहार (Karan Johar) फिल्म का फेक कलेक्शन दिखा रहे हैं। साथ ही दावे ये भी किए जा रहे हैं कि ये फिल्म भी बाकी बॉलीवुड फिल्म की तरह ही बॉक्स ऑफिस पर बुरी फ्लॉप हुई है।

लेकिन लोग इस फिल्म को देखने जाए इसलिए करण जौहर ने कई क्रिटिक्स को पैसे देकर खरीदा है और इसका फेक कलेक्शन लोगों के सामने पेश किया है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर ऐसी कई वीडियो सामने आ रही हैं, जिनमें खाली सिनेमाघरों को भी दिखाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर फ्लॉप होने के दावों के बीच 'Brahmastra' ने 3 दिन में तोड़े कमाई के रिकॉर्ड! लोगों को फिल्म में लगी किस चीज की कमी?


इन सभी वीडियो को पोस्ट करते हुए यूजर्स बस यही सवाल कर रहे हैं कि 'जब खाली है सिनेमाघरों तो कैसे हो रही कमाई?'। इसके अलावा सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहे हैं, जो फिल्म देखने के बाद लोगों से पूछे गए रिव्यू के हैं, जिनमें ज्यादातर लोग फिल्म की कहानी को लेकर सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं और फिल्म के VFX को पसंद कर रहे हैं।

इसके अलावा कुछ लोगों को कहना है कि अयान ने 11 साल में बस एक लव स्टोरी तैयार की है, जिसमें भर-भर के मार्वल्स की कॉपी करके VFX डाल दिए हैं, लेकिन फिल्म की स्टोरी किसी काम की नहीं हैं। इसके अलावा फिल्म को लेकर कई तरह केदावे किए जा रहे हैं।

एक यूजर लिखता है कि '#Brahmastra देखे के लिए थिएटर गए जहां इतनी खाली सीटें है, लेकिन फेक कलेक्शन के साथ बीटी हाउसफुल दिखा रहे हैं, लेकिन जो फोटोज में शेयर कर रहा हूं ये एक दम सही हैं यहां कोई नहीं बस हम है। मुझे हैरानी हो रही है कि क्यों करण जौहर और टीम झूठ बोल रही है। उनको एक बार ये अपलोड करना चाहिए...कम से कम'।

वहीं एक और यूजर लिखता हैं 'करण जौहर, बॉलीवुड अभी भी रणबीर कपूर का फेक कलेक्शन दिखाने के लिए सस्ते हथकंडे अपना रहा है #Brahmastra फेक एडवांस बुकिंग पूरी तरह से उजागर, खतरे में ज्यादातर कॉर्पोरेट, बॉट बुकिंग'।

यह भी पढ़ें

Shweta Tiwari करने जा रहीं तीसरी शादी? लेकिन बेटी Palak Tiwari से कहा 'तुम शादी मत करना...'

ट्रेंडिंग वीडियो