scriptइस दिन शुरू होने वाला है कंट्रोवर्सियल टॉक शो ‘कॉफी विद करण, रणबीर कपूर ने शो में आने से किया मना | karan johar talk show koffee with karan to start from 7th of july | Patrika News

इस दिन शुरू होने वाला है कंट्रोवर्सियल टॉक शो ‘कॉफी विद करण, रणबीर कपूर ने शो में आने से किया मना

locationनई दिल्लीPublished: Jun 15, 2022 12:00:10 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

कंट्रोवर्सियल टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ जल्द ही दस्तक देने वाला है। शो के सातवें सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है, लेकिन अब ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला क्योंकि ‘कॉफी विद करण 7’ की प्रीमियर डेट सामने आ गई है। करण जौहर के टॉक शो में इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कई सेलिब्रिटीज नजर आने वाले हैं।

karan johar talk show koffee with karan to start from 7th of july

karan johar talk show koffee with karan to start from 7th of july

लंबे समय से शो को लेकर तरह-तरह की अपडेट सामने आ रही हैं। अब शो की प्रीमियर डेट सामने आ गई है। जी हां, करण जौहर ने बताया कि जल्द ही यह शो प्रीमियर होने वाला है। ‌हाल ही में करण जौहर अनुपमा चोपड़ा के साथ फिल्म कंपेनियन में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने शो के बारे में बात की और प्रीमियर डेट से पर्दा हटा दिया है। करण ने बताया कि, वह शो के साथ कोई सीमा नहीं तोड़ रहे हैं और इसे एक मजेदार टॉक शो के रूप में देखा जाना चाहिए। इसके बाद करण ने तुरंत प्रीमियर की तारीख का खुलासा करते हुए कहा, ‘मैं 7 जुलाई को आपको प्रीमियर दिखाने के लिए एक्साइटेड हूं।’
इस खबर के बाद फैंस और उत्सुक हो गए हैं और अब 7 जुलाई का इंतजार कर रहे हैं। शो आने वालों की लिस्ट काफी बार सामने आ चुकी है। इनमें कई नाम शामिल थे। खबर थी कि शो में पहले गेस्ट आलिया भट्ट और रणबीर कपूर होंगे। लेकिन करण जौहर ने खुलासा किया है कि रणबीर उनके चैट शो में नहीं आएंगे। उन्होंने इसकी वजह भी बताई है। इसे सुनने के बाद फैंस का दिल टूट गया है। फैंस को कपल के शो में आने का बेसब्री से इंतजार था, लेकिन अफसोस वो इन्हें शो में नहीं देख पाएंगे।
yyyyuuuu.jpg
करण जौहर ने अपने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया कि एक्टर इस शो में क्यो नहीं आएंगे। उन्होंने बताया कि रणबीर कपूर ने उनसे कह दिया है कि वह कभी भी उनके शो में नहीं आएंगे। आजकल लोग काफी डरे हुए हैं क्योंकि आजकल की तेजी से भागती जेनरेशन के बीच कुछ भी हेडलाइन बन सकता है और कुछ भी सनसनी पैदा कर सकता है। रणबीर कपूर ने मुझसे कह दिया है कि वह मेरे शो में नहीं आएंगे क्योंकि उन्हें फिर आगे लंबे समय तक इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। रणबीर ने कहा कि प्लीज मुझे अपने शो पर मत लाओ। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। शो पर आने के बजाय मैं तुम्हारे घर चैट करने आ जाऊंगा और कॉफी पी लूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो