script जब Dupatta गाने से दुपट्टा ही दिखा गायब तो यूजर्स ने लगाई करण जौहर की लताड़, पूछे अजीबो-गरीब सवाल | karan johar trolled for not using duppata in duppata song | Patrika News

जब Dupatta गाने से दुपट्टा ही दिखा गायब तो यूजर्स ने लगाई करण जौहर की लताड़, पूछे अजीबो-गरीब सवाल

locationनई दिल्लीPublished: Jun 13, 2022 11:04:13 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

इन दिनों लगातार फिल्म 'जुग जुग जियो' सुर्खियों में छाई हुई है। करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के पहले सॉन्ग नाच पंजबान को मिली शानदार सफलता के बाद अब रविवार को मेकर्स ने फिल्म का तीसरा सॉन्ग दुपट्टा रिलीज कर दिया है।

karan johar trolled for not using duppata in duppata song
karan johar trolled for not using duppata in duppata song
गाना रिलीज होते ही ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है। दरअसल में गाना दुपट्टे पर बेस्ड है, लेकिन पूरे गाने में एक बार भी दुपट्टे का इस्तेमाल नहीं किया गया है, जिसे लेकर ट्रोलर्स करण जौहर की खुल्ली उड़ रहे हैं। यूजर्स करण जौहर को ट्रोल कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि दुपट्टा कहां है।
गाने का नाम भले ही ‘दुपट्टा‘ हो लेकिन एक भी सीन में दुपट्टा नहीं दिखता। बस फिर क्या था सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे नोटिस किया और ट्रोल करने लगे।

करण जौहर ने गाने के साथ कैप्शन में लिखा, ‘डांस फ्लोर को हॉट रखते हुए आपका पार्टी एंथम ऑफ द ईयर पेश है।‘ एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘मतलब सच में वीडियो में एक दुपट्टा तक नहीं है।‘ एक अन्य ने कहा, ‘अरे गाने में एक दुपट्टा तो डाल देते।‘ एक ने कहा, दुपट्टा कहां है?
सुरजीत बिंद्राखिया द्वारा लिखे इस गाने को शमशेर संधू और श्रेया घोषाल ने अपने बेहतरीन आवाज दी है। बता दें कि ‘जुग जुग जियो‘ से अभी तक 3 गाने रिलीज हो चुके हैं। फिल्म का पहना गाना ‘नच पंजाबन‘ था। उसके बाद ‘रंगीसारी‘ और अब ‘दुपट्टा‘ आया है।
tttt.jpgकियारा और वरुण की ये फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। फिल्म शादी के रिश्ते पर बनी है। कॉमेडी और ड्रामा के साथ-साथ ये फिल्म हंसते हंसाते एक सोशल मैसेज भी देगी कि आखिर शादी के बाद क्या कुछ बदल जाता है । फिल्म के ट्रेलर के बाद फैंस को भी इसका बेसब्री के साथ इंतजार है।

ट्रेंडिंग वीडियो