scriptइस अभिनेत्री का कैरियर बर्बाद करना चाहते थे करण जौहर, फिर भी आदित्य चोपड़ा ने दिया एक्ट्रेस को मौका- जाने क्यो | karan johar wanted to ruin the career of anushka sharma | Patrika News

इस अभिनेत्री का कैरियर बर्बाद करना चाहते थे करण जौहर, फिर भी आदित्य चोपड़ा ने दिया एक्ट्रेस को मौका- जाने क्यो

locationनई दिल्लीPublished: Jan 07, 2022 06:51:32 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

करण जौहर की कही हुई एक बात फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा ने मान ली होती तो अनुष्का आज जिस मुकाम पर हैं वह वहां नहीं होतीं। या फिर ऐसा भी हो सकता था कि उनका करियर शुरू होने से पहले ही ख़त्म हो जाता। तो चलिए आपको बताते है कि ये पूरा मामला आखिर था क्या?

karan-johar
डायरेक्टर-प्रोड्यूसर एक्टर करण जौहर ने बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्में दी हैं। करण जौहर कई एक्टर एक्ट्रेस को लॉच कर चुके हैं। करण जौहर की फिल्म में काम करना हर सेलेब्स का सपना होता हैं। करण जौहर आए दिन किसी कारण से सुर्खियों में रहते हैं। कभी अपने लुक के कारण तो कभी अपनी बातों के करण। करण जौहर ने जितनों को बनाया हैं उससे कही ज्यादा का कैरियर बर्बाद भी किया है। उन्ही में से एक हैं अनुष्का शर्मा जिसका कैरियर करण जौबर बर्बाद करना चाहते थे। इस बात का खुलाशा खुद करण जौहर ने मुंबई फिल्म फेस्टिवल (MAMI) में सबके सामने किया था।
कि वो अनुष्का का बॉलीवुड करियर बर्बाद कर देना चाहते थे। उन्होंने आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में अनुष्का को दूसरी लीडिंग एक्ट्रेस से रिप्लेस करने की पूरी कोशिश की थी पर वो सफल नहीं हो पाए थे। आपको बता दें कि ‘रब ने बना दी जोड़ी’ फिल्म से अनुष्का शर्मा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। जब करण से इसका कारण पूंछा गया तो करण ने बताया कि उन्होंने पहले अनुष्का का करियर खराब करने की पूरी कोशिश की थी क्योंकि करण को उनकी इमेज बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी। उन्होंने बताया कि जब आदित्य चोपड़ा ने उन्हें अनुष्का की फोटो दिखाई तो उन्होंने साफ मना कर दिया उसे लेने के लिए।
यह भी पढ़ें

‘मेरी मां चली गई, बाबा चले गए, कुछ दिन में मैं भी चला जाऊंगा, ऐसी बात कह कर Jackie Shroff ने कर दिया अपने फैंस को भावुक

करण ने कहा, ‘मुझे यह जानकर शॉक लगा था कि आदित्य चोपड़ा , अनुष्का को कास्ट करना चाहते थे। मैंने अनुष्का की तरफ देखा और सोचा कि आदित्य को इसमें ऐसा क्या दिखाई दिया होगा। हालांकि, जब मैंने फिल्म देखी तो मुझे लगा कि आदित्य का फैसला सही था’। आपको बता दें कि ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में अनुष्का शर्मा ने रोमांस के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम किया था। यह अनुष्का की डेब्यू फिल्म भी थी और अगर करण के कहने पर उन्हें इस फिल्म से निकाल दिया गया रहता तो आज अनुष्का उस मुकाम पर नहीं होती जहां वो आज हैं। सिर्फ अनुष्का ही नहींं फिल्म बैंड बाजा बारात में करण ने आदित्या को रणवीर को कास्ट करने से मना किया था क्योंकि करण को लगता था कि रणवीर इतने गुड लुकिंग नहीं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो