थ्रोबैक: करीना कपूर ने इस फिल्म में एश्वर्या को हटाकर ली थी उनकी जगह, कही थी ये बात, मेरी तुलना ऐश्वर्या....

Pratibha Tripathi
| Updated: 27 Mar 2020, 12:08 PM IST
थ्रोबैक: करीना कपूर ने इस फिल्म में एश्वर्या को हटाकर ली थी उनकी जगह, कही थी ये बात, मेरी तुलना ऐश्वर्या....

  • फिल्म हीरोइन में करीना कपूर आई थी लीड रोल में नजर
  • करीना ने किया था इस फिल्म में ऐश्वर्या को रिप्लेस

नई दिल्ली। बॉलीवुड में हर साल कई फिल्में बनती भी है और कुछ कारणों से बनकर रूक भी जाती है। इसमें इस तरह के उतार चढ़ाव हमेशा ही देखने को मिलते है। और ऐसा ही कुछ फिल्मों में काम करने वाले सेलेब्स के साथ भी होता है। कभी उनका चयन किसी फिल्म में हो तो जाता है लेकिन फिल्म के बनने के दौरान रिप्लेस भी कर दिया जाता है जैसा कि साल 2012 में बनी मधुर भंडारकर की फिल्म हीरोइन के साथ हुआ। इस फिल्म में करीना कपूर ने लीड रोल निभाया था। और यह फिल्म उतना खास प्रदर्शन नही कर पाई जितनी की उम्मीद की गई थी। लेकिन इस फिल्म के पीछे की कहानी के बारे में बहुत ही कम लोग जानते होगें। कि इस फिल्म में डायरेक्टर की पहली पसंद कौन सी अभिनेत्री थी जिसे वो इस फिल्म में लेना चाहते थे।

दरअसल इस फिल्म का ऑफर ऐश्वर्या राय को दिया गया था। फिल्म के किरदार को उनके मुताबिक बनाया गया था। लेकिन उस दौरान ऐश्वर्या प्रेगनेंट थी, जिसके चलते वे इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाई।

जब करीना ने किया था ऐश्वर्या को रिप्लेस

अब फिल्म में किसी को तो लेना ही थी तो दूसरी ऑप्शन थी करीना कपूर। अब लोग करीना कपूर के साथ ऐश्वर्या की तुलना करने लगे। जिससे करीना कपूर को यह बात काफी बुरी लगी। और उन्होनें इस बात को गलत बताते हुए एक इंटरव्यू में कहा था- ‘ऐश्वर्या बेहतरीन एक्ट्रेस मे से एक हैं वह देश की ऑइकन है। ये गलत होगा मेरी तुलना ऐश्वर्या से की जाए। हम दोनों अलग-अलग पीढ़ियों के हैं’।

जल्द रिलीज होगी लाल सिंह चड्ढा

वर्क फ्रंट की बात करे तो करीना कपूर की हाल ही में फिल्म गुड न्यूज में नजर आई थीं। अब जल्द ही वो फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नज़र आने वाली है जिसकी शूटिंग कोरोना के चलते रोक दी गई है।