मालदीव जाते वक्त करीना कपूर का दिखा ग्लैमरस अंदाज, बेबो के इस बैग की है लाखों में कीमत

By: Shweta Dhobhal
| Published: 17 Sep 2021, 07:33 PM IST
मालदीव जाते वक्त करीना कपूर का दिखा ग्लैमरस अंदाज, बेबो के इस बैग की है लाखों में कीमत
Kareena Kapoor Khan

हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉर्ट किया गया था। करीना संग उनके पति सैफ अली खान और दोनों बेटे जेह और तैमूर भी मौजूद थे। इस दौरान करीना का एयरपोर्ट लुक काफी जबरदस्त लग रहा था। करीना के हाथों में दिखाई देने वाले बैग की कीमत जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

नई दिल्ली। करीना कपूर खान परिवार संग वेकेशन पर निकल चुकी है। हाल ही में करीना को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। करीना का एयरपोर्ट लुक काफी स्टाइलिश और क्लासी लग रहा था। डेनिम शर्ट और जींस के साथ करीना बेहद ही स्टाइलिश लग रही थीं। करीना के बैग ने सबका ध्यान उनकी ओर खींचा। करीना ने जो हाथ में बैग लिया हुआ है। उसकी कीमत जानकर सभी हैरान हो रहे हैं।

kareena_kapoor_1.jpg

करीना कपूर खान मलादीव के लिए अपने परिवार संग निकल चुकी हैं। एयरपोर्ट पर करीना ने जो बैग लिया है। वो डायर बैग है। जिसकी कीमत 2 लाख है।

kareena_kapoor_2.jpg

एयरपोर्ट पर करीना डेनिम ऑन डेनिम अवतार में दिखाई दीं। करीना ने डेनिम शर्ट के साथ डेनिम की प्लाजो पैंट में दिखाई दीं। उनके इस लुक को डायर का बैग और भी स्टाइलिश हना रहा था। वहीं सैफ ब्लैक टी-शर्ट और वाइट जॉगर में दिखाई दिए।

kareena_kapoor_3.jpg

मालदीव जाते वक्त करीना कपूर ने हाथ में जो बैग लिया है। वो डॉयर ब्रांड का है। ये काफी महंगा ब्रांड होता है। जिसे कई सेलिब्रेटी कैरी करते हैं।

 

 

यह भी पढ़ें- करीना कपूर ने किया सैफ अली खान संग पहली मुलाकात का खुलासा, बताया अपने दिल का हाल

kareena_kapoor_4.jpg

सैफ-करीना के अलावा तैमूर और जेह ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। ट्रीप पर जाते वक्त दोनों ही बच्च्चों के चेहरे पर एक खास खुशी देखने को मिली।

kareena_kapoor_5.jpg

मालदीव जाते वक्त जितने लाखों का बैग लिए करीना कपूर दिखाई दे रही हैं। उतने पैसों में दो और लोग मालदीव घूम कर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें- दूसरी बार भी बेटा होने के बाद टूटा Kareena-Saif का सपना, चाहती थीं बेटी की मां बनाना

kareena_kapoor_6.jpg

करीना कपूर खान उन अभिनेत्रियों में से एक हैं। जिनका हर एक स्टाइल काफी खास होता है। वो जो भी कैरी करती हैं। वो स्टाइल स्टेटमेंट बन जाता है।