करीना कपूर खान ने देश के लोगों का बढ़ाया हौंसला, कहा- हम ये कर सकते हैं और करेंगे

By: Sunita Adhikari
| Updated: 28 Mar 2020, 01:31 PM IST
करीना कपूर खान ने देश के लोगों का बढ़ाया हौंसला, कहा- हम ये कर सकते हैं और करेंगे

  • चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना वायरस (Coronavirus) से इस वक्त पूरी दुनिया लड़ रही है।

नई दिल्ली: चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना वायरस (Coronavirus) से इस वक्त पूरी दुनिया लड़ रही है। इस वायरस ने विकसित देशों को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया है, जिसमें इटली, अमेरिका, ईरान और स्पेन जैसे देश शामिल हैं। भारत में भी इसने अपना कहर बरपाना शुरु कर दिया है। जिसके चलते इस वक्त पूरा देश लॉकडाउन है। सरकार से लेकर नेता-राजनेता और बॉलीवुड के सेलेब्स भी लोगों से अपील कर रहे हैं कि इस महामारी से सबको मिलकर लड़ना है। अब हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी लोगों का हौंसला बढ़ाया है।

इमरान हाशमी ने चीन पर साधा निशाना, कहा- किसी का चमगादड़ खाना सबको पड़ा भारी

करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इसमें एक्ट्रेस बैक साइड खड़ी दिख रही हैं। ब्लू ड्रेस पहने करीना तस्वीर में अपनी ओर लगी लाइट्स की रोशनी को देख रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए करीना कपूर खान ने कैप्शन में लिखा- 'अंदर से जलने वाली रोशनी को भला कौन बुझा सकता है। हमें मजबूत होने की जरूरत है। हम ये कर सकते हैं और करेंगे।'

इस पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस देश के लोगों का हौंसला बढ़ाने की कोशिश कर रही हैं। उनकी इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

आपको बता दें कि करीना कपूर खान ने कुछ ही वक्त पहले इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है। इससे पहले वो सोशल मीडिया से दूर थीं। लेकिन अब आए दिन करीना अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इससे पहले करीना ने इटली (Italy) की एक तस्वीर शेयर की थी। जिसके साथ उन्होंने लिखा था- 'प्यारा इटली। हम आपके लिए दुआ कर रहे हैं।' बता दें कि कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा लोगों की जान इटली में गई है।

View this post on Instagram

Girls just wanna have sun 🌞

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

coronavirus Coronavirus in india