scriptब्वॉयफ्रेंड से बात करने के लिए Kareena Kapoor ने तोड़ दिया था घर का ताला, फिर पड़ गई थीं मुश्किल में | kareena kapoor khan ran from home to meet boyfriend after open lock | Patrika News
बॉलीवुड

ब्वॉयफ्रेंड से बात करने के लिए Kareena Kapoor ने तोड़ दिया था घर का ताला, फिर पड़ गई थीं मुश्किल में

करीना कपूर की हरकतों से परेशान हो गई थीं
ब्वायफ्रेंड से मिलने के लिए घर से भाग गई थीं करीना
मम्मी बबीता ने करीना को दी थी कठिन सजा

Dec 20, 2020 / 06:52 pm

Neha Gupta

Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी इंजॉए कर रही हैं। करीना का नाम आज सफल अभिनेत्रियों में शुमार है और आज कपूर परिवार उनपर बहुत गर्व महसूस करता है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनकी हरकतों से मम्मी बबीता परेशान हो गई थीं। दरअसल, करीना हमेशा से ही बहुत बेबाक थीं और जो ठान लेती थीं वो करके ही मानती थी। एक बार करीना अपने एक खास दोस्त से मिलने के लिए घर का ताला तोड़कर भाग गई थीं। हालांकि बाद में उन्हें इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा था।

करीना ने अपनी कुछ पुरानी यादों का खुलासा हाल ही में किया है। दरअसल, उन दिनों करीना अपनी स्कूलिंग कर रही थी। इस दौरान उन्हें एक लड़का बहुत पसंद था और वो उससे बात करके मिलना चाहती थीं। लेकिन करीना की मां बबीता ने फोन कमरे में रखकर रूम बंद कर दिया था। करीना ने मौका देखते ही ताला तोड़ा और फोन पर बात करने के बाद लड़के से मिलने चली गईं।

https://twitter.com/KareenaK_FC/status/1340542072806207488?ref_src=twsrc%5Etfw

करीना ने आगे बताया कि एक बार और मैंने कुछ ऐसी हरकत की थी। करीना ने मां की अनुपस्थिति में ताले को चाकू से खोल लिया था। उसके बाद वो अपने दोस्तों से मिलने के लिए घर से भाग गईं। करीना की इस हरकत को देखते हुए मां बबीता ने कठोर कदम उठाया और उन्हें देहरादूर भेज दिया। करीना को अपनी पढ़ाई बोर्डिंग स्कूल में पूरी करनी पड़ी। हालांकि बाद में करीना को ये बात समझ आ गई थी कि उन्होंने बड़ी गलती की थी।

Home / Entertainment / Bollywood / ब्वॉयफ्रेंड से बात करने के लिए Kareena Kapoor ने तोड़ दिया था घर का ताला, फिर पड़ गई थीं मुश्किल में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो