scriptइस शख्स को आई तैमूर पर दया, कहा ‘बच्चा बेचारा भूखा मर रहा है’, मां करीना ने पलटवार कर दिया ये करारा जवाब | Kareena Kapoor reply to a troll Taimur bhookha mar raha hai | Patrika News

इस शख्स को आई तैमूर पर दया, कहा ‘बच्चा बेचारा भूखा मर रहा है’, मां करीना ने पलटवार कर दिया ये करारा जवाब

locationमुंबईPublished: Mar 16, 2019 11:08:32 am

Submitted by:

Riya Jain

करीना से उनके बेटे Taimur Ali Khan को लेकर सवाल किए गए।

इस शख्स को आई तैमूर पर दया, कहा 'बच्चा बिचारा भूखा मर रहा है', मां करीना ने पलटवार कर दिया ये करारा जवाब

इस शख्स को आई तैमूर पर दया, कहा ‘बच्चा बिचारा भूखा मर रहा है’, मां करीना ने पलटवार कर दिया ये करारा जवाब

बॅालीवुड एक्ट्रेस Kareena Kapoor Khanहाल में Arbaaz Khan के नए शो ‘Pinch me’ का हिस्सा बनीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी कई Secretबाते शेयर की। साथ ही करीना ने कई Trollers को मुंहतोड़ जवाब भी दिया। शो के दौरान करीना से उनके बेटे Taimur Ali Khan को लेकर सवाल किए गए।

kareena-kapoor-reply-to-a-troll-taimur-bhookha-mar-raha-hai

अरबाज खान ने बताया की एक ट्रोलर ने तैमूर की तस्वीर पर लिखा है, ‘तैमूर भूखा मर रहा है।’ इसपर एक्ट्रेस ने ट्रोलर के जवाब में कहा, ‘वो बिचारा भूखा नहीं मर रहा है। मुझे तो लग रहा है की वह आजकल कुछ ज्यादा ही खा रहा है। मोटा लग रहा है।’

 

kareena-kapoor-taimur-ali-khan
गौरतलब है की स्टार किड तैमूर अली खान लगातार अपनी क्यूट तस्वीरों और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल में तैमूर का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
taimur-ali-khan

इस नए हेयरस्टाइल में तैमूर की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। दरअसल, तैमूर को उनके पापा सैफ अली खान के साथ पापराजी ने स्पॉट किया जहां उनका ये नया लुक देखने को मिला।

ट्रेंडिंग वीडियो