script‘अब कुछ नी होना आंटी’: करीना कपूर का ट्रेडमिल पर पसीना बहाते वीडियो वायरल, यूजर्स ने किया ट्रोल | Kareena Kapoor's video sweating out on treadmill goes viral, gets trolled by netizens | Patrika News

‘अब कुछ नी होना आंटी’: करीना कपूर का ट्रेडमिल पर पसीना बहाते वीडियो वायरल, यूजर्स ने किया ट्रोल

Published: Sep 06, 2022 10:53:46 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

करीना कपूर खान अपनी खूबसूरती के साथ साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। ये अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं। इसके लिए अदाकारा जिम में पसीना बहाने के साथ साथ योगा का भी सहारा लेती हैं। दो बच्चों की मां होने के बाद भी बेबो कमाल की लगती हैं, लेकिन ऐसा दिखने के लिए बेबो खूब मेहनत करती हैं जिसका अंदाजा आप हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो से लगा सकते हैं।

Kareena Kapoor's video sweating out on treadmill goes viral

Kareena Kapoor’s video sweating out on treadmill goes viral

मंगलवार को बेबो ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक अपने वर्कआउट वीडियो (Kareena Kapoor Workout Video) शेयर किया, जिसमें वो जमकर पसीना बहाती दिख रही हैं। उनके इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि वो कितनी बड़ी फिटनेस फ्रीक हैं। भले ही करीना बहुत बड़ी फूडी हों, लेकिन वो अपनी फिटनेस को लेकर भी कॉन्शियस रहती हैं। इस वीडियो को इंस्टा स्टोरी ने पर शेयर करते हुए बेबो ने अपनी ननद सोहा अली खान को भी टैग किया और उन्हें इंस्पिरेशन देने के लिए थैंक्स कहा।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1567019663388975104?ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो को शयर करते हुए बेबो ने लिखा ‘इंस्पायर, बी इंस्पायर’

करीना कपूर ने जो वीडियो शेयर किया उसमें बेबो वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। इस दौरान वो कभी ट्रेडमिल पर दौड़ रही हैं, तो कभी दूसरी एक्सरसाइज कर रही हैं। बेबो ने एक्सरसाइज के लिए दिलजीत दोसांझ के गानों को चुना है। वीडियो के बैकग्राउंड में सिंगर का गाना ‘बॉर्न टू शाइन’ चल रहा है।
वर्कफ्रंट के बात करें तो हाल ही में बेबो फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई थीं। हालांकि फिल्म कुछ कमाल नहीं कर पाई। वहीं करीना इन दिनों हंसल मेहता की अगली फिल्म पर काम कर रही हैं। इसके अलावा सुजॉय घोष की फिल्म में वो को-एक्टर विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो