दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर खान को सास शर्मिला टैगोर ने दी थी खास सलाह

By: Sunita Adhikari
| Published: 17 Jul 2021, 08:07 PM IST
दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर खान को सास शर्मिला टैगोर ने दी थी खास सलाह
Kareena Kapoor

करीना कपूर खान ने हाल ही में अपनी किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ को लॉन्च किया है। इस किताब में उन्होंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि किस तरह प्रेग्नेंसी के बाद उन्होंने कमबैक किया।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों वह अपनी प्रेग्नेंसी किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। इस किताब को उन्होंने हाल ही में लॉन्च किया है। इस किताब में करीना ने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि किस तरह प्रेग्नेंसी के बाद उन्होंने कमबैक किया। इसके अलावा, करीना ने इस बात से भी पर्दा उठाया कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने लगातार काम क्यों किया?

सास ने दी खास सलाह
करीना कपूर ने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान उनकी सास शर्मिला टैगोर ने उन्हें प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम करते रहने की सलाह दी थी। करीना के मुताबिक, उनकी सास, मां और पति सैफ अली खान ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम न छोड़ने के लिए कहा था। करीना ने अपनी बुक में लिखा है, 'सैफ ने मुझे कहा था कि मैं सब कुछ कर सकती हूं। मैंने और सैफ ने अपने रिश्ते की मजबूत नींव बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है। मुझे उम्मीद है कि जेह अपने माता-पिता की वजह से तैमूर की तरह आत्मविश्वास से भरा होगा।'

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के किया प्यार का इजहार, कटरीना कैफ ने दिया रिएक्शन

kareena_kapoor.jpg

सास को बताया रियल इंस्पिरेशन
करीना ने आगे लिखा है, 'मेरी सास वो पहली शख्स थीं जिन्होंने मुझे सलाह दी थी कि मैं लगातार काम करती रहूं। उनकी सलाह थी कि मैं जो मन आए करूं लेकिन फुल कॉन्फिडेंस के साथ। उन्होंने शादी और बच्चों के बाद भी फिल्मों में शानदार काम किया। वो मेरे लिए रियल इंस्पिरेशन थीं। मेरी मां भी मेरे लिए स्ट्रॉन्ग रोल मॉडल थीं। मां और पापा ने मुझे काम करते रहने के लिए कहा था।'

ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा ने पहले पति साहिल संघा को जन्मदिन की दी बधाई, लिखा खास मैसेज

करीना के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत
बता दें कि करीना कपूर खान इन दिनों अपनी बुक ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ के कारण काफी चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी इस बुक के टाइटल पर एक क्रिश्‍चियन ग्रुप ने आपत्ति जताते हुए उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी। क्रिश्‍चियन ग्रुप ने बुधवार को करीना और दो अन्य लोगों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई। करीना ने 9 जुलाई को अपनी बुक लॉन्च की थी। इस बुक को उन्होंने अपना तीसरा बच्चा बताया था।