scriptकरीना कपूर के 3 साल के बेटे तैमूर ने इस अंदाज में फहराया तिरंगा, देखें तस्वीर और वीडियो | Kareena kapoor son taimur ali khan hoist flag see pics videos | Patrika News

करीना कपूर के 3 साल के बेटे तैमूर ने इस अंदाज में फहराया तिरंगा, देखें तस्वीर और वीडियो

locationमुंबईPublished: Jan 26, 2020 04:21:39 pm

करीना कपूर के 3 साल के बेटे तैमूर ने इस अदांज में फहराया तिरंगा, देखें तो सही….Taimur Ali Khan, Taimur Ali Khan Republic Day, Taimur Ali Khan Republic Day, Taimur Ali Khan hoisted the flag, Taimur Ali Khan news, Kareena Kapoor Khan, Saif Ali Khan

taimur ali khan

taimur ali khan

पूरा हिंदुस्तान रविवार को 71वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। सैफ अली खान Saif ali Khan और करीना कपूर Kareena Kapoor के 3 साल के बेटे तैमूर Taimur Ali Khan भी रिपब्लिक डे सेलिब्रेट करते दिखे। उन्होंने अपने घर पर झंडा फहराया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। सामने आई तस्वीरों में तैमूर कुर्ता-पजामा पहना हुआ और बेहद क्यूट लग रहे हैं। इसके अलावा तैमूर ने कई सारे छोटे झंडे भी हाथ में ले रखे हैं।
taimur ali khan

‘पैपा पिग’ को लेकर कूदने लगे थे तैमूर
हाल ही एक इवेंट में रितेश देशमुख, सोहा अली खान, करीना कपूर खान, मीरा राजपूत अपने बच्चों को लेकर पहुंचे। तैमूर भी जब पहुंचे तो वे कार्टून करैक्टर ‘पैपा पिग’ को देखकर कूदने लगे और जमकर पोज भी दिए।

 

taimur ali khan

मैं एक ही बच्चे से खुश हूं करीना
पिछले दिनों एक इंटरव्यू में जब तैमूर की मम्मी करीना कपूर से दूसरे बच्चों की प्लानिंग को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह एक ही बच्चे से खुश हैं। करीना बोलीं-भगवान की हम पर बहुत कृपा है। ऐसे हमारा अभी फैमिली को बढ़ाने का कोई इरादा नहीं है। हम अपने-अपने काम में बिजी हैं। हमें काम और फैमिली दोनों ही बैलेंस करना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो