script जब ऋतिक के साथ अफेयर की अफवाहों पर बोलीं थीं करीना कपूर, शादीशुदा मर्दों को लेकर कही थीं ये बड़ी बातें | Kareena Kapoor statements on Her n Hrithik Roshan Relationship Rumours | Patrika News

जब ऋतिक के साथ अफेयर की अफवाहों पर बोलीं थीं करीना कपूर, शादीशुदा मर्दों को लेकर कही थीं ये बड़ी बातें

Published: Nov 18, 2021 02:38:05 pm

Submitted by:

Archana Pandey

एक बार अपने और ऋतिक रोशन के अफेयर की अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए करीना कपूर खान ने शादीशुदा मर्दों को लेकर ऐसी बात कही थी जो आज भी भुलाई नहीं जा सकती है।

Kareena Kapoor statements on Her n Hrithik Roshan Relationship Rumours
Hrithik Roshan and Kreena
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने ने मिलकर कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। दोनों की जोड़ी पर्दे की खूबसूरत जोड़ियों में से एक थी। इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आती थी। लेकिन दोनों के साथ काम करते-करते ये अफवाहें उड़ना शूरू हो गई कि दोनों यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।
ऐसे में एक बार इन अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए करीना कपूर खान ने शादीशुदा मर्दों को लेकर ऐसी बात कही थी जो आज भी भुलाई नहीं जा सकती है। आइये जानते हैं करीना ने ऐसा क्या कहा था।
kreena_3.jpegउन दोनों का पेयर एक हॉट पेयर है

दरअसल करीना कपूर खान ने Filmfare को इंटरव्यू था। इस दौरान एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने कहा था कि उन्हें इन अफवाहों से ब्रेक चाहिए। वो कभी भी और किसी भी शादीशुदा मर्द पर फिदा नहीं हुई। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा था कि वह कभी भी किसी भी शादीशुदा मर्द के साथ अफेयर नहीं चलाएंगी।
करीना कपूर खान ने कहा था कि वह शादीशुदा मर्दों को अपने करियर के लिए हानिकारक मानती हैं। उन्होंने ने कहा था कि प्रोड्यूसर्स, डायरेक्टर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स उन्हें और ऋतिक रोशन को किसी फिल्म के लिए इसलिए साइन करते हैं क्योंकि उन दोनों का पेयर एक हॉट पेयर है।
यह भी पढ़ें

आखिर क्यों गोविंदा को अमिताभ बच्चन संग फिल्म करने से पहले ही मांगनी पड़ी थी माफी? क्या थी वजह

kareena_2.jpgअफवाहों ने तूल पकड़ना बंद कर दिया

कुछ समय बाद इन अफवाहों ने तूल पकड़ना बंद कर दिया था। वहीं, खबरों के मुताबिक इन अफवाहों के कारण ही करीना कपूर खान और ऋतिक रोशन ने एक दूसरे के साथ काम करना बंद कर दिया था। जब करीना और ऋतिक का नाम साथ में जुड़ना बंद हुआ तो, ऋतिक रोशन का नाम बरबरा मोरी (Barbara Mori) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जैसी अदाकारा के साथ जुड़ने लगा था।
इन अफवाहों के कारण एक तरफ जहां ऋतिक का बसा बसाया घर टूट गया, उनकी पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) ने 2014 में उनसे तलाक ले लिया और दोनों अलग हो गए। वहीं, करीना कपूर ने पहले से शादी और तलाकशुदा दो बच्चों के बाप सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ शादी कर ली। आज उनके दो जेह और तैमूर दो बेटे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो