scriptसैफ अली खान से शादी को लेकर पहली बार बोलीं करीना कपूर, कहा- शादी करने का फैसला… | kareena kapoor talk about her marriage with saif ali khan | Patrika News

सैफ अली खान से शादी को लेकर पहली बार बोलीं करीना कपूर, कहा- शादी करने का फैसला…

locationनई दिल्लीPublished: Dec 08, 2019 05:17:25 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

करीना कपूर ने कहा शादी का फैसला सबसे अच्छा फैसला था

kareena_saif_.jpeg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान ने लव मैरिज की थी। करीना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान सैफ से अपनी शादी को लेकर खुलकर बात कही है। करीना ने इंटरव्यू में कहा कि “शादी करने का फैसला… प्यार में होना कोई गुनाह नहीं है। अगर कोई मेरे साथ इसलिए काम नहीं करना चाहता कि मैं प्यार में हूं और मैं शादीशुदा हूं। तो बिल्कुल मत करिए।
करीना ने आगे कहा कि अगर मैं प्यार में हूं और आपको मेरे साथ काम नहीं करना तो मत करिए, क्योंकि ये कोई गुनाह नहीं। करीना ने यह भी बताया कि उनसे लोगों ने कहा था कि शादी के बाद तुम्हारा करियर खत्म हो जाएगा। लेकिन मैंने कहा कि अगर ऐसा होता है तो हो जाने दो, क्योंकि मैं सैफ से प्यार करती हूं और मुझे जो करना है मैं वो करूंगी। करीना ने कहा कि सैफ से शादी करने का डिसीजन उनका सबसे बेस्ट डिसीजन था। बता दें, करीना कपूर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ एचटी लीडरशिप समिट में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो