फिल्म निर्माता ने कोरोनावायरस से ठीक होकर पहुंचे घर,कहा- 'सभी स्वास्थ्य कर्मी कर रहे हैं बहुत अच्छा काम'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 18 Apr 2020, 10:49 AM IST
फिल्म निर्माता ने कोरोनावायरस से ठीक होकर पहुंचे घर,कहा- 'सभी स्वास्थ्य कर्मी कर रहे हैं बहुत अच्छा काम'
कोरोना वायरस से ठीक होकर करीम मोरानी पहुंचे घर

  • करीम मोरानी का हुआ कोरोनावायरस का टेस्ट
  • दोनों बार आई कोरोनावायरस रिपोर्ट नेगेटिव
  • अस्पताल से मिली छुट्टी

नई दिल्ली। फिल्म निर्माता करीम मोरानी ( Karim Morani ) ने कोरोनावायरस जैसी भयानक बीमारी को मात देकर जंग जीत ली है। कुछ समय पहले उनकी दो बार रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिससे पूरा मोरानी परिवार काफी दुखी था. लेकिन एक बार फिर से कोरोना टेस्ट हुआ तो उस में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई। दो बार जांच कराने पर करीम मोरानी को अस्पताल से छुट्टी मिली और वो अपने घर अपने बेटियों के पास चले गए हैं।

 

करीम मोरानी

एक इंटरव्यू में करीम ने कहा कि 'भगवान की कृपा से मैं आज ठीक होकर अपने परिवार और दोस्तों के पास वापस जा रहा हूं। दो बार रिपोर्ट नेगेटिव आई और मैं अस्पताल में बिल्कुल आराम से था। इ,स बीमारी से लड़ने के लिए सभी स्वास्थ्य कर्मी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।' कोरोनावायरस की बीमारी से जूझ रहे करीम की उम्र 60 साल की है। साथ ही वो एक हार्ट के मरीज भी हैं। उनकी दो बार सर्जरी हो चुकी है। यही एक वजह थी जिसकी वजह से मोरानी परिवार काफी चिंता में था। लेकिन अब बिल्कुल ठीक हो जाने से उनका पूरा परिवार बेहद ही खुश है।

 

बता दें करीम की बेटी शजा मोरानी ( Shaza Morani ) में सबसे पहले कोरोना के संक्रमण पाए गए थे। जब पूरे परिवार का टेस्ट हुआ तब उनकी दूसरी बेटी जुआ मोरानी ( Zoa Morani ) और खुद करीम मोरानी भी कोरोनावायरस से ग्रस्त पाए गए थे। उनकी दोनों बेटियों ने भी कोरोनावायरस को मात देकर घर वापसी कर ली है। वायरस के हो जाने से उनकी बिल्डिंग को भी सील कर दिया गया था।

coronavirus