script

चंकी पांडे की बेटी बनी डायरेक्टर, करिश्मा कपूर की बेटी समायरा को शॉर्ट फिल्म से किया लॉन्च..

Published: Mar 17, 2020 12:37:18 pm

Submitted by:

Neha Gupta

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की बेटी समायरा (Samaira Kapoor) ने रखा फिल्मों में कदम
चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी ने डायरेक्ट की शॉर्ट फिल्म ‘दौड़’ (Daudh Short Film)
चंकी पांडे ने फिल्म को किया प्रोड्यूस

karis.jpg

नई दिल्ली | बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे फिल्मों में काम करने से पीछे नहीं हैं। सारा अली खान (Sara Ali Khan), अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के बाद अब एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की बेटी समायरा कपूर (Samaira Kapoor) ने भी फिल्मों में कदम रख दिया है। करिश्मा कपूर की बेटी समायरा के बॉलीवुड डेब्यू की खबरे कई दिनों से आ रही थी हालांकि वो 10 साल की उम्र में भी एक शॉर्ट फिल्म ‘बी हैप्पी’ में काम कर चुकी हैं। समायरा ने चंकी पांडे (Chunky Pandey) की छोटी बेटी रिसा पांडे द्वारा डायरेक्ट फिल्म में काम किया है। चंकी पांडे की बेटी रिसा (Rysa Pandey) ने भी एक डायरेक्टर के तौर पर अपना डेब्यू किया है।

शॉर्ट फिल्म ‘दौड़’ में 15 साल की समायरा कपूर संजय कपूर के बेटे जहान कपूर के साथ एक्टिंग करती हुई नज़र आएंगी। फिल्म दौड़ (Daudh) मुंबई के स्लम एरियाज़ पर आधारित है, यहीं पर रहने वाली एक लड़की अपने सपनों को पूरा करने के लिए पेंसिल बेचती है जिसकी मदद तीन लोग करते हैं। जिनमें समायरा (Samaira Kapoor), जहान और धनिती पारेख मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं इस शॉर्ट फिल्म ‘दौड़’ को चंकी पांडे ने प्रोड्यूस किया है।

बता दें कि करिश्मा कपूर की बेटी समायरा के बॉलीवुड डेब्यू की खबरे काफी दिनों से चल रही हैं। इसी बीच समायरा की शॉर्ट फिल्म एक तरह से उनकी बॉलीवुड में एंट्री मानी जा रही है। वहीं चंकी पांडे की बेटी रिसा का भी ये डायेरक्शन डेब्यू है। अनन्या पांडे पहले ही अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं।

ds.jpeg

ट्रेंडिंग वीडियो