scriptDeepika Padukone के वीडियो पर कार्तिक आर्यन ने किया ऐसा कमेंट कि एक्ट्रेस ने कहा- कभी मिले हो मुझसे? | Kartik Aaryan funny comment on Deepika Padukone Instagram post | Patrika News

Deepika Padukone के वीडियो पर कार्तिक आर्यन ने किया ऐसा कमेंट कि एक्ट्रेस ने कहा- कभी मिले हो मुझसे?

locationनई दिल्लीPublished: Jul 12, 2020 02:29:15 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

दीपिका पादुकोण की पोस्ट पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Comment On Deepika Post) ने ऐसा कमेंट किया कि दीपिका बोल उठीं- कभी मिले हो मुझसे?

deepika_padukone.jpg

Kartik Aaryan comment on Deepika’s Post

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के लिए वीडियोज़ और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Video) ने एक वीडियो शेयर किया। इसमें उन्होंने बताया कि एक हफ्ते से वह बर्थडे केक एंजॉय कर रही हैं। जिस चम्मच से दीपिका ने केक खाया था वह उसमें अपना रिफ्लेक्शन देख रही हैं। उनकी इस पोस्ट पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Comment On Deepika Post) ने ऐसा कमेंट किया कि दीपिका बोल उठीं- कभी मिले हो मुझसे?
कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और स्टार्स की फोटो पर मजाकिया कमेंट करते हैं। दीपिका की ज्यादातर पोस्ट पर कार्तिक आर्यन का कमेंट आता ही है। तो इस बार जब दीपिका ने एक बूमेरैंग वीडियो शेयर किया तो कार्तिक आर्यन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इतना साफ चम्मच?’ इस पर दीपिका रिप्लाई करते हुए लिखती हैं, ‘कभी मिले हो मुझसे?’ दरअसल, दीपिका पादुकोण ने एक बार कहा था, ‘मैं साफ-सफाई पर बहुत ध्यान देती हूं। मुझे सफाई के बारे में ऑब्सेसिव कंपल्सिव डिसऑर्डर है। अगर कोई गंदी जगह दिख जाए, तो मैं सब कुछ साफ करना शुरू कर देती हूं।’
दीपिका का यह बूमरैंग वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। एक दिन के अंदर इस पर 50 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इससे पहले दीपिका ने अपनी कुछ बहुत पुरानी तस्वीर शेयर की थीं। जिसमें वह दोस्तों के साथ बस और ट्रेन में सफर करती हुई दिख रही हैं। दीपिका ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा था, “वे कहते हैं कि आगे देखो… लेकिन कभी-कभी अपने आपको इस बारे में याद दिलाएं कि आप कहां से आए हैं और इस अविश्वसनीय यात्रा तक पहुंचने के लिए इसने आपसे क्या-क्या लिया है।” साथ में उन्होंने #Flashbackfriday का हैशटैग भी दिया। आपको बता दें कि दीपिका के हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट (Deepika Padukone Instagram Followers) पर 5 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो