script 16 साल की उम्र में ही Kartik Aaryan ने बनाई थी गर्लफ्रेंड, ऐसे जाते थे डेट पर | Kartik Aaryan had a girlfriend at the age of 16 | Patrika News

16 साल की उम्र में ही Kartik Aaryan ने बनाई थी गर्लफ्रेंड, ऐसे जाते थे डेट पर

Published: Nov 21, 2021 09:57:08 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

कार्तिक आर्यन का नाम कई एक्ट्रेसेस से जुड़ चुका है. भले ही वह अभी अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्खियों में न हो, लेकिन उनकी पहली गर्लफ्रेंड तब बनी थी जब वो क्लास 10 में पढ़ते थे।

kartik
कार्तिक आर्यन का अभी तक फिल्मों का एक अलग स्टाइल रहा है. उन्हें रोमांटिक हीरो की इमेज में ही देखा गया है. 2011 में प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले कार्तिक 22 नवंबर को अपना 31 वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने करियर में ज्यादातर फिल्मों में लवी डवी वाले किरदार निभाने वाले एक्टर की असल जिंदगी भी काफी रंगीन रही है।
कार्तिक आर्यन का नाम बॉलीवुड की कई हसिनाओं से जुड़ चुका है. एक्टर भले ही अभी अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्खियों में न हो, लेकिन उनकी पहली गर्लफ्रेंड तब बनी थी जब वो क्लास 10 में पढ़ते थे।
ये खुलासा खुद कार्तिक आर्यन ने द कपिल शर्मा शो में किया था। वो अपनी फिल्म लव आजकल का प्रोमोशन करने के लिए आए थे। इस दौरान उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर खुलासा किया कि 10 वीं क्लास में उनकी क्लोज फ्रेंड थी, जिनसे वो वेलेंटाइन डे वाले दिन रेस्टोरेंट में मिलते थे, लेकिन उस समय उन्हें घर वालों का काफी डर सताता था कि कहीं कोई देख न लें। फिलहाल कार्तिक आर्यन किसको डेट कर रहे हैं इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता।
कार्तिक आर्यन बॉलीवुड में उभरते हुए कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता है. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में जन्में कार्तिक ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की हैं। डी वाई पाटिल कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में पढ़ाई करते हुए कार्तिक आर्यन ने कुछ समय तक मॉडलिंग की। इसके बाद उनकी मुलाकात कास्टिंग डायरेक्टर राहुल गुरूमीत सिंह से हुई थी. राहुल गुरूमीत सिंह ने अभिनेता को फिल्म निर्माता कुमार मंगत पाठक और निर्देशक लव रंजन से मिलवाया। बस यही से कार्तिक की लॉटरी लग गई।
यह भी पढ़ें

बेटी की इस एक बात पर जया बच्चन ने छोड़ दी थीं एक्टिंग, जानिए श्वेता ने ऐसा क्या कह दिया था ?

प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड में ताबड़तोड़ पहचान बनाने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन की डिमांड कितनी हाई है, इसका अंदाजा आप उनकी पाइपलाइन में पड़ी फिल्मों को देख कर लगा सकते है। नेटफ्लिक्स पर धमाका के बाद कार्तिक आर्यन की भूलभुलैया 2 (Bhool Bhulaiya 2) अगले साल मार्च में दर्शकों को हंसाने आएगी। जिसका निर्देशन अनीस बज्मी (Anees Bazmee) ने किया है। वही इसके बाद एक्टर फ्रेडी, शहजादा, हंसल मेहता की कैप्टन इंडिया जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो