scriptवरूण धवन के बाद कार्तिक आर्यन ने किया सलमान खान को कॉपी, देखें ये तस्वीर | Kartik Aryan Copy Salman Khan Shared Photo On Instagram | Patrika News

वरूण धवन के बाद कार्तिक आर्यन ने किया सलमान खान को कॉपी, देखें ये तस्वीर

Published: Jan 22, 2020 11:13:06 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने शेयर की तस्वीर
फोटो में सलमान खान (Salman Khan) को कॉपी करते हुए आए नज़र

कार्तिक आर्यन सलमान खान को कॉपी करते हुए आए नज़र

कार्तिक आर्यन सलमान खान को कॉपी करते हुए आए नज़र

नई दिल्ली। पुराने एक्ट्रेस हो या फिर नए एक्ट्रेस सभी सलमान खान (Salman Khan) की एक्टिंग और बॉडी के फैन हैं। बॉलीवुड में आए कई नए कलाकार भी उन्हें अपना आइडल मानते हैं। वरूण धवन (Varun Dhawan) से लेकर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) तक उन्हें कॉपी करते हुए नज़र आते हैं। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आजकल वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव आजकल 2’ (Love Aajkal 2) की वजह से भी सुर्खियों में बने हुए हैं। कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है।

 

इस फोटो को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्कूल यूनिफॉर्म में नज़र आ रहे हैं वहीं अगर आप ध्यान से देखें तो कार्तिक आर्यन के बगल में सलमान खान (Salman Khan) की तस्वीर भी दिखाई दे रही है। फोटो शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने बड़ा ही गज़ब का कैप्शन लिखा है-मेरे हॉफ भाई रघु से मिले… #कल 1990 #लव आज कल। सलमान खान की ये फोटो आटो रिक्शा पर लगी हुई है। ये फिल्म मैने प्यार किया फिल्म की है।

बता दें कि कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म ‘लव आजकल 2’ (Love Aajkal 2) में एक ही कहानी को दो तरह से दिखाया गया है। एक कहानी 1990 की है तो वहीं दूसरी 2019 की है। इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है जिसमें कार्तिक और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रह हैं। साथ ही वो इन दोनों को बड़े पर्दे पर दिखने के लिए भी काफी उत्साहित है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो