scriptसारा से ब्रेकअप के बाद कार्तिक की हो गई हालत खराब, ऐसी हालत में हुए स्पॉट | kartik aryan is not happy after breakup with sara ali khan | Patrika News
नई दिल्ली

सारा से ब्रेकअप के बाद कार्तिक की हो गई हालत खराब, ऐसी हालत में हुए स्पॉट

ब्रेकअप के बाद पहली बार कैमरे में कैद हुए कार्तिक
सारा और कार्तिक नहीं दे पा रहे थे एक-दूसरे को वक्त

नई दिल्लीOct 21, 2019 / 11:56 am

Sunita Adhikari

4843d800-c9be-4c97-8e73-17ea2655bb01.jpeg
नई दिल्ली: हाल ही में ये खबर आई थी कि बॉलीवुड के क्यूट कपल कहे जाने वाले सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का ब्रेकअप हो चुका है। जिसे सुनकर उनके फैंस का दिल टूट गया। इस बात पर कुछ लोग अभी भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन ये सच है कि हमेशा अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहने वाले सारा और कार्तिक का ब्रेकअप हो चुका है। ब्रेकअप के बाद अब पहली बार कार्तिक आर्यन कैमरे में कैद हुए हैं। लेकिन कार्तिक नजर आए तो उनके चेहरे से मुस्कान गायब थी।
kartik_breakup_2.jpeg
कार्तिक आर्यन इससे पहले जब भी फोटोग्राफर्स के सामने आते थे तो मुस्कुराते जरूर थे, लेकिन इस बार कार्तिक का चेहरा पूरी तरह मुरझाया हुआ था। रविवार को रिकॉर्टिंग स्टूडियों से बाहर निकलते समय कार्तिक के चेहरे पर से मुस्कान पूरी तरह से गायब थी। जब पैपराजी ने उनका फोटो लेने की कोशिश की तो उन्होंने पोज देने से मना कर दिया। कार्तिक ने इस दौरान वाइट हुडी और ब्लैक पैंट्स कैरी कर रखे थे।
kartik_breakup.jpeg
बता दें कि कार्तिक और सारा के अलग होने के पीछे प्रोफेशनल रीजन बताया जा रहा है। दोनों अपने काम में इतने व्यस्त हो चुके हैं कि एक दूसरे को समय ही नहीं दे पा रहे थे। कार्तिक फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग खत्म होने के बाद से सारा के साथ टाइम स्पेंड करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया क्योंकि फिल्म पति पत्नी और वो के बाद दोस्ताना 2 की शूटिंग में जुट गए हैं। वहीं सारा भी कुली नबंर 1 की शूटिंग में बिजी हैं। शूटिंग में लगातार व्यस्त होने की वजह से दोनों अब एक दूसरे को बिलकुल भी टाइम नहीं दे पा रहे। इसी के चलते दोनों ने अलग होने के फैसला किया। अब दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर ध्यान देना चाहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो