scriptkartik aryan latest interview for movie dhamaka | सिर्फ एक ही कपड़े में पूरी शूटिंग खत्म करने का बना डाला Record, किया दिलचस्प खुलासा | Patrika News

सिर्फ एक ही कपड़े में पूरी शूटिंग खत्म करने का बना डाला Record, किया दिलचस्प खुलासा

19 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘धमाका’ रिलीज हो गई है। कार्तिक आर्यन ने इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं।

नई दिल्ली

Published: November 21, 2021 01:30:46 pm

19 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘धमाका’ रिलीज हो गई है। कार्तिक आर्यन ने इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं। इन दस सालों में कार्तिक ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। कार्तिक आर्यन की पहली फिल्म प्यार का पंचनामा वर्ष 2011 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने कार्तिक आर्यन को काफी लोकप्रियता दिलाई थी जिसके बाद कार्तिक ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।
kartik aryan
kartik aryan
बात करें फिल्म धमाका की तो इस फिल्म को बहुत अच्छे रिव्यूज नहीं मिले हैं। फिल्म में कार्तिक टीवी एंकर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कार्तिक ने फिल्म को लेकर खुलकर बात की है। इस दौरान उन्होंने कई दिलचस्प खुलासे भी किए।
धमाका के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि मुझे पहली बार ऐसा किरदार निभाने का मौका मिल रहा था। मैं इसे लेकर काफी उत्साहित और खुश था, लेकिन नर्वस भी कि यह मेरे लिए अपने आप को साबित करने का एक मौका था। मैं इसमें पत्रकार का किरदार निभा रहा हूं तो मैंने जूम काल पर कई रिपोर्टर्स और आरजे (रेडियो जाकी) से बातें की।
आपको बता दें कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ने एक कमरे में ही पूरे शूट को खत्म कर दिया। इसपर कार्तिक कहते हैं, मैंने कपड़े और लोकेशन बदलने वाली काफी फिल्में की हैं, लेकिन यह फिल्म एक ही सेटअप पर शूट की गई है। मेरा किरदार (अर्जुन) एक ही कुर्सी पर बैठा हुआ है, फिर कहानी आपको कुर्सी से बांधकर रखती है। यही इस फिल्म की खूबसूरती है।
कार्तिक कहते हैं, मैं इस फिल्म को टीआरपी और अन्य पहलुओं के नजरिए से नहीं देख रहा था। मेरा जुड़ाव सिर्फ इससे था कि इस इंसान ने अपने सफर में क्या खोया क्या पाया? जब उसके पास मौके आ रहे थे, तब उसने कुछ पाया या जब उसके पास मौके नहीं आ रहे थे और उसने मौके छीन लिए, तब उसने कुछ पाया या सब कुछ खो दिया। यह सवाल मेरे दिमाग में गहरा प्रभाव छोड़कर गया। पत्रकारिता को लेकर इसमें जो मैंने सीखा वह यह है कि यह टीआरपी के खेल से ज्यादा जिम्मेदारी का काम है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.