script

प्रेग्नेंट हैं कटरीना कैफ! क्रिसमस की फोटोज में खुला राज

Published: Dec 26, 2022 11:07:39 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने पिछले साल 2021 में शादी की थी। अब कपल अपनी मैरिड लाइफ इन्जॉय कर रहा है। कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहें आए दिन उड़ती रहती हैं। अब क्रिसमस की कुछ फोटोज आई हैं जिसके बाद प्रेग्नेंसी की चर्चा फिर तेज हो गई है।

katrina kaif

katrina kaif

Katrina Kaif Pregnancy Rumours : बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding) ने पिछले साल 2021 में शादी की थी। शादी के बाद से ही कई मीडिया रिपोर्ट में ऐसी खबरें आई कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं, लेकिन हर बार ये खबरें महज अफवाह निकलीं, लेकिन अब जो फोटोज सामने आई हैं उन्हें देखकर कहा जा रहा है कि अदाकारा प्रेग्नेंट हैं।
हाल ही में कैटरीना ने अपने सुसराल जनों के साथ क्रिसमस का फेस्टिवल मनाया है, जिसकी तस्वीरों को कैटरीना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कैटरीना की इन फोटो देखकर लोग उनके प्रेग्नेंट होने की बातें करने लगें हैं।

कटरीना और विक्की ने शादी के बाद अपना दूसरा क्रिसमस सेलिब्रेट किया। कैटरीना ने एक तस्वीर शेयर की जहां उन्हें विक्की, उनके माता-पिता – शाम कौशल और वीना कौशल, सनी कौशल और उनकी बहन इसाबेल कैफ के साथ देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें

अगस्त्य नंदा को डेट कर रही हैं सुहाना खान!

https://twitter.com/hashtag/KatrinaKaif?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
katrina kaif
कैटरीना ने जैसे ही यह तस्वीर पोस्ट की, फैंस खुद को रोक नहीं पाए और अंदाजा लगाते हुए कहने लगे कि वे प्रेग्नेंट हैं। हर तस्वीर में एक बात नोटिस की वो ये कि कटरीना हर फोटो में किसी न किसी के पीछे खड़ी थीं।

इन खबरों को तब और पक्का समझा जाने लगा जब नेहा धूपिया ने एक फोटो शेयर की, जिसमें कैटरीना अपना पेट छिपाती दिखाई दे रही हैं।
https://twitter.com/hashtag/KatrinaKaif?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक यूजर ने तो साफ लिखा कि कटरीना जानबूझकर ऐसे एंगल पर खड़ी थीं कि उनका बेबी बंप नजर नहीं आए। लोगों ने साफ लिखा की इन तस्वीरों में आप प्रेग्नेंट लग रही हैं। क्रिसमस पर विक्की और कटरीना के साथ नेहा और अंगद बेदी भी शामिल हुए।

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, कैटरीना हाल में फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आई थीं। इसके बाद अब वो अगले साल 2023 सलमान खान (Salman Khan) के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें

‘बेशर्म रंग’ पर रक्षा गुप्ता ने लगाया भोजपुरी का तड़का

ट्रेंडिंग वीडियो