scriptदुल्हन बनी कटरीना कैफ, चेहरे की मुस्कारहट ने बयां की दिल की बात, वायरल हुई तस्वीर | Katrina Kaif became bride, face smile told the heart | Patrika News

दुल्हन बनी कटरीना कैफ, चेहरे की मुस्कारहट ने बयां की दिल की बात, वायरल हुई तस्वीर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 24, 2020 10:52:58 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

शूटिंग सेट पर ब्राइडल लुक में दिखीं कटरीना कैफ(Katrina Kaif)
,एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में अपना धमाल दिखाने वाली हैं।

katrina.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के पास इन दिनों फिल्मों की कोई कमी नही है। अभी हाल ही में कैट सलमान खान (salman khan)की फिल्म भारत में लीड रोल में नजर आई थीं। इसके बाद अब वो जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) में अपना धमाल दिखाने वाली हैं। इस फिल्म में वो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ लीड रोल प्ले करती हुई नजर आने वाली हैं।

View this post on Instagram

🎥on set shenanigans …..🧮

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कटरीना की यह फिल्म जल्द ही रिलीज हो सकती है और इस फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त कैटरीना नें सेट के दौरान की एक तस्वीर अपने फैंस को साक्षा की है जिसमें वो ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं। कटरीना दुल्हन के आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

कटरीना ने क्रीम कलर के लहंगे के साथ हेवी जूलरी पहन रखी है। जिसमें उनकी मुस्कान के साथ आई तस्वीर फैंस के दिलों को घायल कर दे रही है। क्योंकि वह इस दौरान सेट पर काफी रिलैक्स मोड में हैं।

तस्वीरों में आप देख सकते है कटरीना दुल्हन के आउटफिट के साथ टाइम पास करने के लिये ताश के पत्ते खेलती नजर आ रही हैं और उनके ठीक पीछ उनकी वैनिटी वैन भी खड़ी नजर आ रही है। तस्वीर के कैप्शन में कटरीना ने लिखा- सेट पर।

बता दे कि इन दिनों कटरीना फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में काफी बिजी है। इस फिल्म वो अदिति नामक लड़की का रोल अदा कर रही हैं। जबकि अक्षय कुमार एटीएस चीफ की भूमिका निभाते नजर आएंगे. .।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो