script‘केसरी’ ने कर दिखाया वो कारनामा , अक्षय ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा | Kesari 3rd Day Box Office Collection | Patrika News
बॉलीवुड

‘केसरी’ ने कर दिखाया वो कारनामा , अक्षय ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा

‘केसरी’ की कहानी 1897 में लड़ी गई सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है

Mar 24, 2019 / 03:05 pm

Amit Singh

kesari-3rd-day-box-office-collection

kesari-3rd-day-box-office-collection

अक्षय कुमार -परिणीति चोपड़ा (Akshay Kumar- Parineeti Chopra) की होली के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ‘केसरी’ (Kesari) पहले दिन से ही ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। रिलीज के साथ ही फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई, पहले दिन ही फिल्म ने 21.50 करोड़ रुपये की कमाई की।

kesari-3rd-day-box-office-collection

फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन 18.75 करोड़ रुपए का कारोबार किया। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन यानि गुरुवार को 21.50 करोड़ रुपये कमाए, दूसरे दिन शुक्रवार को फिल्म ने 16.70 करोड़ रुपये कमाए और तीसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 18.75 करोड़ रुपये कमाए। इसके साथ ही फिल्म की अब तक की कमाई 56.51 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्म की कमाई रविवार को और बढ़ने की उम्मीद की जा रही है।

 

kesari-3rd-day-box-office-collection

‘केसरी’ की कहानी 1897 में लड़ी गई सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है। यह लड़ाई ब्रिटिश सेना की 36वीं रेजिमेंट की 21 सिख जवानों और करीब 10 हजार अफगान कबिलाइयों के बीच लड़ी गई थी फिल्म में अक्षय कुमार ईशर सिंह नाम के सिख हवलदार का रोल निभा रहे हैं जो अपनी समझदारी से अफगानियों के मंसूबों को पूरा होने से रोकते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘केसरी’ ने कर दिखाया वो कारनामा , अक्षय ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो