scriptइस बॉलीवुड स्टार ने परिणीति चोपड़ा को कहा ‘आंटी’, दे डाली ये नसीहत | Kesari movie review mentioned Parineeti as aunty | Patrika News
बॉलीवुड

इस बॉलीवुड स्टार ने परिणीति चोपड़ा को कहा ‘आंटी’, दे डाली ये नसीहत

एक बॉलीवुड स्टार को इस मूवी में परिणीति का काम पसंद नहीं आया। यहां तक तो ठीक था लेकिन इस स्टार ने परी के बारे में और भी बहुत कुछ बोल दिया।

मुंबईMar 23, 2019 / 10:48 am

पवन राणा

Parineeti Chopra in Kesari

Parineeti Chopra in Kesari

मुंबई। होली पर अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘केसरी’ रिलीज हुई। फिल्म ने पहले दिन अच्छा कारोबार किया है। इस मूवी को समीक्षकों की तरफ से काफी सराहना भी मिली है। लेकिन एक बॉलीवुड स्टार को इस मूवी में परिणीति का काम पसंद नहीं आया। यहां तक तो ठीक था लेकिन इस स्टार ने परी के बारे में और भी बहुत कुछ बोल दिया।

Parineeti chopra

ये बॉलीवुड स्टार कोई और नहीं बल्कि कमाल आर खान (KRK) हैं। कुछ फिल्मों में नजर आए केआरके अब फिल्म समीक्षा में जुटे हैं। विवादों से घिरे रहने वाले केआरके ने इस बार अक्षय कुमार की ‘केसरी’ का रिव्यू किया। समीक्षा के दौरान पहले तो उन्होंने इस मूवी में मुसलमानों के क्रूर दिखाए जाने पर सवाल उठाए। फिर खुद ही जवाब दिया की शायद हिन्दू दर्शकों को खुश करने के लिए निर्माता ने ऐसा किया है।

Parineeti in Kesari

इसके बाद केआरके ने ‘केसरी’ की लीड एक्ट्रेस परिणीति के अभिनय की समीक्षा की। उन्होंने कहा, ‘परिणीति के इस मूवी में दो-चार सीन हैं और इन सीन्स में भी वो एकदम आंटी लगती हैं। वह अचानक एक्टिंग, बोलना और सबकुछ भूल गई हैं। मेरी समझ में नहीं आता ऐसा क्यों हो रहा है उनके साथ।’

https://twitter.com/hashtag/KESARI?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

केआरके ने इसके अलावा मूवी की लेंथ, डायरेक्शन और म्यूजिक को लेकर भी खिंचाई की। हालांकि अक्षय की एक्टिंग की तारीफ करना नहीं भूले।

आपको बता दें कि केसरी मूवी को पहले दिन बॉक्स आॅफिस पर जबरदस्त ओपनिंग मिली है। होली की छुट्टी और अक्षय के स्टारडम को देखते हुए ये मूवी 100 करोड़ का आंकड़ा आसानी से छू सकती है।

Home / Entertainment / Bollywood / इस बॉलीवुड स्टार ने परिणीति चोपड़ा को कहा ‘आंटी’, दे डाली ये नसीहत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो