scriptबॉक्स ऑफिस पर चढ़ा अक्षय का ‘केसरी’ रंग, धमाकेदार ओपनिंग के बाद कमाए इतने करोड़ | kesari second day box office collection akshay kumar parineeti chopra | Patrika News

बॉक्स ऑफिस पर चढ़ा अक्षय का ‘केसरी’ रंग, धमाकेदार ओपनिंग के बाद कमाए इतने करोड़

locationमुंबईPublished: Mar 23, 2019 11:00:36 am

Submitted by:

Amit Singh

फिल्म की कहानी 1897 में लड़ी गई सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है। इस लड़ाई में 21 सिख जवानों ने 10 हजार अफगानी सैनिकों का मुकाबला किया था।

kesari second day box office collection akshay kumar parineeti chopra

kesari second day box office collection akshay kumar parineeti chopra

इस हफ्ते अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत फिल्म ‘केसरी'(Kesari) ने सिनेमाघरों मे दस्तक दी है। सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित इस मूवी को पहले दिन धमाकेदार ओपनिंग मिली। फिल्म ने फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाते हुए करीब 22 करोड़ रुपए कमा डाले। इसके साथ ही यह फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। बताया जा रहा है कि दूसरे दिन भी फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई करते हुए करीब 17-18 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। उम्मीद है कि वीकेंड पर फिल्म के कमाई का ग्राफ और भी ऊपर जाएगा।

https://twitter.com/hashtag/Kesari?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
kesari-second-day-box-office-collection-akshay-kumar-parineeti-chopra

अक्षय कुमार-परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म को दर्शकों से लेकर फिल्म क्रिटिक्स की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। खास तौर पर मूवी के एक्शन सीन्स काफी पंसद किए जा रहे हैं। ऐसी भी चर्चा है कि अगर ‘केसरी’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इसी रफ्तार से आगे बढ़ता रहा तो यह फिल्म साल की सबसे बड़ी मूवी भी बन सकती है।

 

kesari-second-day-box-office-collection-akshay-kumar-parineeti-chopra

फिल्म की कहानी 1897 में लड़ी गई सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है। इस लड़ाई में 21 सिख जवानों ने 10 हजार अफगानी सैनिकों का मुकाबला किया था। अंत में सभी जवान शहीद हो गए लेकिन उन्होंने दुश्मनों के मंसूबों पर पानी फेर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो