जानें आखिर क्यों आलिया की वजह से कियारा को देनी पड़ी इतनी बड़ी कुर्बानी, खोनी पड़ी..., फिर सलमान ने दी ये सलाह
Priti Kushwaha
| Updated: 09 May 2019, 06:09:36 PM (IST)
जानें आखिर क्यों आलिया की वजह से कियारा को देनी पड़ी इतनी बड़ी कुर्बानी, खोनी पड़ी..., फिर सलमान ने दी ये सलाह
Alia Bhatt Kiara Advani

Kiara Advani ने साल 2014 में फिल्म 'फुगली' से कॅरियर की शुरुआत की थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kiara Advani ने हाल ही में अपने नाम को लेकर एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया है कि सुपरस्टार सलमान खान ने आलिया भट्ट की वजह से उन्हें उनका नाम बदलने को कहा था। हाल ही में कियारा वूट के ‘फीट अप विद द स्टार्स सीजन 2’ के एक एपिसोड में पहुंची थीं जहां उन्होंने इस बात का खुलासा किया।

Kiara Advani

कियारा ने कहा, 'आलिया मेरा फर्स्ट नेम है। आलिया भट्ट की वजह से सलमान ने मुझे इसे बदलने का सुझाव दिया, क्योंकि बॉलीवुड में एक ही नाम की दो अभिनेत्रियां नहीं हो सकती हैं। बदलाव का सुझाव उन्होंने दिया, लेकिन ‘कियारा’ नाम का चुनाव मैंने किया। अब तो मेरे माता-पिता ने भी मुझे कियारा कहकर बुलाना शुरू कर दिया है।'

 

Kiara Advani

वहीं जब बिना ऑडिशन के 'लस्ट स्टोरीज' में काम मिलने की बात पूछी गई तब उन्होंने कहा, ‘इस पर करण जौहर की नजर थी। वह एक परफॉर्मर को चुनते हैं और वह जानते हैं कि इसे किस तरह से किया जाना है।’ आपको बता दें कि कियारा ने साल 2014 में फिल्म 'फुगली' से कॅरियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘एम.एस.धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘मशीन’, ‘लस्ट स्टोरीज’, ‘कलंक’ और ‘भारत आने नेनु’, ‘विनया विधेया रामा’ जैसी कई हिंदी और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया। वह जल्द ही फिल्म ‘गुड न्यूज’, ‘कबीर सिंह’, ‘शेरशाह’ और ‘कंचना’ के रीमेक में नजर आएंगी।

Show More