scriptकियारा आडवाणी की ऐसी चाहत कभी नहीं नहाए रितिक रोशन और आदित्य राय कपूर | Kiara advani on hrithik and aditya says if they will never shower | Patrika News
बॉलीवुड

कियारा आडवाणी की ऐसी चाहत कभी नहीं नहाए रितिक रोशन और आदित्य राय कपूर

कियारा आडवाणी की ऐसी चाहत कभी नहीं नहाए रितिक रोशन और आदित्य राय कपूर

मुंबईOct 22, 2020 / 02:11 pm

Subodh Tripathi

 कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी का मानना है कि रितिक रोशन और आदित्य राय कपूर बगैर नहाए भी हमेशा कूल नजर आ सकते हैं। उन्होंने यह बात नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा चैट शो के दौरान कही।
इस शो के दौरान जब उनसे पूछा कि क्या आपको लगता है सबसे ज्यादा लोगों का मनोरंजन कौन करेगा ऐसे में उन्होंने अक्षय कुमार का नाम लिया। वहीं जब उनसे पूछा की वह कौन होगा जो घर में नहाता नहीं होगा। तब उन्होंने कहा हम नहीं चाहते कि यह व्यक्ति कभी नहीं नहाए, हम चाहते हैं कि यह व्यक्ति ऐसे ही और कूल और रफ़ नजर आए। मेरे ख्याल से यह रितिक रोशन और आदित्य राय कपूर होंगे। इस मौके पर दोनों ने खाने के बारे में भी चर्चा की।
आडवाणी ने शो के दौरान बताया कि बांद्रा में यह अक्सर होता है। क्योंकि मेरे घर के आजू बाजू बहुत से कलाकार रहते हैं। मैं उनके किचन में घुस जाती हूं हर कोई बहुत शानदार खाना खाता है और मुझे भिंडी बहुत पसंद आती है। कियारा ने करीना कपूर की फिल्म के फेमस डायलॉग को भी सुनाया, “तुम्हारा कोई हक नहीं बनता कि तुम इतनी खूबसूरत लगो, नॉट फेयर।” वीडियो शेयर करते हुए नेहा धूपिया ने कैप्शन में लिखा, कियारा आडवाणी के साथ मेरी बातचीत देखिए नो फिल्टर नेहा के पांचवे सीजन में, आपको बता दें कि कियारा आडवाणी शीघ्र ही फिल्म लक्ष्मी बम में नजर आने वाली है इस फिल्म का सॉन्ग भी हाल ही रिलीज हुआ है। जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / कियारा आडवाणी की ऐसी चाहत कभी नहीं नहाए रितिक रोशन और आदित्य राय कपूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो