scriptब्रेकअप की खबरों के बीच कियारा आडवाणी किसके साथ गई डेट पर, फोटो किया शेयर | kiara advani shared photo reveal her best breakfast date ever | Patrika News

ब्रेकअप की खबरों के बीच कियारा आडवाणी किसके साथ गई डेट पर, फोटो किया शेयर

Published: May 11, 2022 11:26:36 am

Submitted by:

Manisha Verma

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी का हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा से साथ ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। कियारा अपनी फिल्मों के साथ निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं।अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने बताया कि वह बेस्ट डेट पर गई हैं। चलिए जानते हैें अभिनेत्री किसको कर रही डेट…

ब्रेकअप की खबरों के बीच कियारा आडवाणी किसके साथ गई डेट पर, फोटो किया शेयर

kiara advani shared photo reveal her best breakfast date ever

कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूलभूलैया 2’ जल्द ही आने वाली है। इस फिल्म को लेकर उम्मीद लगाई जा रही हैं कि यह फिल्म दर्शको को काफी ज्यादा पंसद आएंगी। कियारा अपनी फिल्मों के साथ निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनके ब्रेकअप की खबरें हैं। हालांकि ना तो सिद्धार्थ और ना ही कियारा की ओर से इस पर अभी तक कुछ भी कहा गया है। इन खबरों के बीच अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की हैं। जो की अब वायरल हो रही हैं।
अपने ब्रेकअप की खबरों के बीच अब कियारा ने एक लेटेस्ट फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने बताया कि वह बेस्ट डेट पर गई हैं। उनकी इस तस्वीर पर कई सेलिब्रिटीज और फैन्स ने कमेंट्स किए हैं। बीते कई दिनों से ब्रेकअप की खबरें चल रही थी। लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दोनो की तरफ से इस अफवाह पर कोई जवाब नहीं आया था।
kiara_1.jpg
कियारा आडवाणी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कि हैं। जिसमे यह देखा जा रहा हैं कि कियारा आडवाणी के साथ राम चरण के डॉगी के साथ बैठी हैं। तस्वीर में कियारा फ्लाइट में हैं और उनके टेबल पर ब्रेकफास्ट रखा है। उनके बगल की कुर्सी पर राम चरण का क्यूट सा डॉगी बैठा है। तस्वीर के साथ कियारा ने लिखा- ‘किताबों के लिए एक! अब तक का बेस्ट ब्रेकफास्ट डेट आगे उन्होंने डॉगी का इमोजी बनाया।
आपको बता दे कि कियारा और राम चरण इस वक्त फिल्म ‘आरसी 15’ की शूटिंग कर रहे हैं। उनकी शूटिंग काफी तेजी से चल रही हैं। बीते महीने वो अमृतसर के लिए रवाना हुए थे। यह फिल्म पॉलटिकल ड्रामा है। यह फिल्म केवल हिंदी में नहीं बल्कि तमिल, तेलुगू में भी रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो