scriptजया बच्चन ने सफेद साड़ी पहनी तो तेरी बीवी भी पहनेगी, Amitabh Bachchan की मां ने खुदा गवाह के प्रोड्यूसर को दी थी धमकी | Amitabh Bachchan's mother threatened the producer of Khuda Gawah | Patrika News

जया बच्चन ने सफेद साड़ी पहनी तो तेरी बीवी भी पहनेगी, Amitabh Bachchan की मां ने खुदा गवाह के प्रोड्यूसर को दी थी धमकी

Published: May 11, 2022 10:59:52 am

Submitted by:

Manisha Verma

फिल्म खुदा गवाह की शूटिग के दौरान की यह घटना बेहद दिलचस्प हैं। बता दे कि अफगानिस्तान में गुदा गवाह की शूटिंग को लेकर अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी की मां सख्त खिलाफ थीं। प्रोड्यूसर मनोज ने बताया कि दोनों ने उनको जान से मारने की धमकी दी थी।

जया बच्चन ने सफेद साड़ी पहनी तो तेरी बीवी भी पहनेगी, Amitabh Bachchan की मां ने खुदा गवाह के प्रोड्यूसर को दी थी धमकी

Amitabh Bachchan’s mother threatened the producer of Khuda Gawah

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachcha) और श्रीदेवी (Sridevi) स्टारर फिल्म खुदा गवाह की शूटिंग अफगानिस्तान में हुई थी। बता दे कि इस फिल्म की शूटीग शुरु होने से पहले ही अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी की मां ने मनोज देसाई को धमकाया था। मनोज देसाई ने कहा कि- उनसे तेजी बच्चन ने कहा था कि अगर जया विधवा हुई तो उनकी वाइफ को भी होना पड़ेगा।
वही बात श्रीदेवी की मां की करें तो श्रीदेवी की मां ने बोला था कि अगर उनकी बेटी को कुछ हुआ तो बेहतर होगा वह काबुल में ही रहें। उन्होंने कहा था कि श्रीदेवी के बिना लौटे तो उनको भी जान से मार दिया जाएगा। बता दे कि फिल्म खुदा गवाह की शूटिंग अफगानिस्तान की खूबसूरत लोकेशन पर हुई थी। अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी को वहां खूब प्यार भी मिला था।
हालाकि दोनो के घरवाले यह बात नहीं चाहते थे कि वे अफगानिस्तान में जाकर शूटिंग करें। मनोज देसाई ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया ता कि- अमिताभ बच्चन की मां तेजी बच्चन जी ने मुझे धमकी दी थी कि अगर अमित को कुछ भी होता है और अगर जया ने सफेद साड़ी पहनी तो तेरी बीवी कल्पना भी सफेद साड़ी पहनेगी। तू इधर आना ही नहीं वापस।
आपको बता दे कि श्रीदेवी की मां ने भी वॉर्निंग दी थी कि मनोज भाई श्री को कुछ हुआ तो काबुल से वापस मत आना। तुम्हारा खून करवा दूंगी मैं इधर। मनोज कहते है कि तो आप सोच सकते हैं कि शूट करना कितना ज्यादा रिस्की था। हालांकि अमिताभ बच्चन ही चाहते थे कि शूटिंग लोकेशन ऑथेंटिक हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो