करण जौहर संग फिल्म को लेकर कियारा आडवाणी ने कह दी इतनी बड़ी बात

By: भूप सिंह
| Published: 08 Dec 2019, 03:17 PM IST
करण जौहर संग फिल्म को लेकर कियारा आडवाणी ने कह दी इतनी बड़ी बात
kiara advani

करण जौहर के साथ इस जॉनर की फिल्म करना चाहती हैं कियारा आडवाणी...

अभिनेत्री कियारा आडवाणी Kiara Advani इन दिनों आगामी फिल्म 'गुड न्यूज' Good Newwz के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म धर्मा प्रोडक्शन हाउस तले बनी है। इससे पहले भी कियारा 'कलंक' में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आ चुकी हैं। कियारा का मानना है कि करण Karan Johar कॉमेडी में काफी अच्छे हैं। मैं उनसे कहती रहती हूं कि 'तख्त' के बाद एक कॉमेडी फिल्म बनाइए। मुझे पूरी उम्मीद है कि वह कॉमेडी फिल्म बनाएंगे और उसमें मुझे कास्ट करेंगे।

 

kiara advani

मुझ पर भरोसा करते हैं करण
कियारा धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'शेरशाह' भी कर रही हैं। यह फिल्म करगिल वॉर के हीरो शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा पर बन रही है और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में नजर आएंगे। कियारा, करण जौहर को अपना मेंटर मानती हैं। उनका कहना है कि मैं खुशनसीब हूं कि मुझे करण के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। मैं धर्मा प्रोडक्शन की इन सभी फिल्मों में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। सभी फिल्में मेरे दिल के काफी करीब हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि करण मुझ पर इतना भरोसा करते हैं।

फिल्मों में आने से पहले 27 साल की इस एक्ट्रेस ने बदले बच्चों के डायपर

अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'गुड न्यूज' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी।