कपिल शर्मा शो में कीकू शारदा ने सुनाई ब्रेकिंग न्यूज़, यह वीडियो सुनकर आप भी हो जाएंगे हंस-हंसकर लोटपोट

By: Subodh Tripathi
| Published: 04 Oct 2020, 04:21 PM IST
कपिल शर्मा शो में कीकू शारदा ने सुनाई ब्रेकिंग न्यूज़, यह वीडियो सुनकर आप भी हो जाएंगे हंस-हंसकर लोटपोट
कीकू शारदा और कपिल शर्मा

कपिल शर्मा शो में कीकू शारदा ने सुनाई ब्रेकिंग न्यूज़, यह वीडियो सुनकर आप भी हो जाएंगे हंस-हंसकर लोटपोट

सोनी टीवी ने मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें कॉमेडियन कीकू शारदा न्यूज़ एंकर बनकर जबरदस्त कॉमेडी करते हुए नजर आ रहे हैं। वह इस दौरान न्यूज़ एंकरिंग करते हुए किसी को बोलने का मौका नहीं देते हैं। ऐसे में वही उपस्थित मनोज बाजपेयी कहते हैं कि बोलने का मौका तो दो, तो कीकू बोलते हैं ऐसा बोलिए कि धमाका हो जाए....। किकू की बातें सुनकर सब जोर-जोर से हंसने लगते हैं। यह प्रोमो वीडियो को देखकर आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा के आने वाले शो में आपको अतिथि के रूप में मनोज बाजपेयी और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा नजर आ रहे हैं। वही इस शो में कीकू शारदा न्यूज़ एंकर बनकर कॉमेडी करते हुए दिखेंगे। शो के दौरान कीकू शारदा चिल्ला चिल्लाकर न्यूज़ एंकरिंग कर रहे हैं और किसी को भी बोलने का मौका नहीं देते हैं। उनके पास में ही कृष्णा अभिषेक सपना बनकर बैठे हैं। कीकू खुद ही सवाल पर सवाल कर रहे हैं और फिर उसका जवाब भी दे रहे हैं। यह सब देखकर मनोज और अनुभव सिन्हा भी उनसे कहते हैं कि हमें भी बोलने का मौका मिलेगा या फिर सिर्फ आपको ही सुनना है। इस पर जवाब देते हुए कीकू ने कहा कुछ ऐसा बोलिए कि धमाका हो जाए...।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें कपिल शर्मा नवजोत सिंह सिद्धू के लुक में नजर आ रहे हैं। वह सपना से पूछते हैं तुम तो वहीं काम करती हो न जहां अर्चना काम करती है, सपना हां में जवाब देती है तो सिद्धू कहते हैं कि उसे मेरा छोटा सा मैसेज देना। इसके बाद वह सपना को एक पत्थर देते हैं और कहते हैं कि यह उसके सिर पर मार देना। यह डायलॉग सुनकर वहां उपस्थित सभी लोग हंसते हुए नजर आते हैं। इसके बाद सपना अपने हाथ में पत्थर लेकर बोलती है अब मजा आएगा और वह पत्थर लेकर चली जाती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा, "अर्चना जी के लिए सिद्धू सर का मैसेज"...।