scriptKill टीजर रिलीज, रौंगटे खड़े कर देगा ट्रेन में हुआ खूनी खेल, क्या रोमांचक रहेगा सफर? | Kill movie teaser released Lakshya Lalwan kill official red band teaser hindi | Patrika News
बॉलीवुड

Kill टीजर रिलीज, रौंगटे खड़े कर देगा ट्रेन में हुआ खूनी खेल, क्या रोमांचक रहेगा सफर?

Kill Teaser Released: लक्ष्य लालवानी की मोस्ट अवेटेड मूवी किल ‘Kill’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच मूवी का टीजर रिलीज कर दिया गया है। आइये आपको बताते हैं इस टीजर में क्या है खास।

Apr 04, 2024 / 08:38 pm

Prateek Pandey

kill_teaser_released
Kill Movie Teaser: टीजर रिलीज होते ही मूवी का इंतजार कर रहे लोगों को बेसब्री और बढ़ने वाली है। टीजर में धांसू एक्शन सीन और जबरदस्त फाइट दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें

Latest Bollywood News

टीजर की शुरुआत ‘नमस्कार! कृपया यात्रा के लिए तैयार रहें। आपकी यात्रा सुरक्षित, सुखद और मंगलमय रहे।’ से होती है। इसके बाद ट्रेन में घुसे लोगों से फाइट का सीन दिखाया गया है। टीजर में दिख रहा सीन रौंगटे खड़े कर देने वाला है।
करण जौहर की अगामी फिल्म ‘किल’ का टीजर सामने आ चुका है। फिल्म में लक्ष्य लालवानी, तान्या मानिकतला और राघव जुयाल लीड रोल में हैं। टीजर में फिल्म की कहानी और किरदारों की एक झलक दिखाई गई है।
यह भी पढ़ें

एनिमल के सेट पर रणबीर की इस आदत से परेशान थीं रश्मिका मंदाना, आप बता सकते हैं क्या?

निखिल नागेश भट्ट के डायरेक्शन में बनी मूवी ‘किल’ के लिए लोगों में काफी उत्साह है। ‘किल’ एक थ्रिलर क्राइम बेस्ड फिल्म है। इस टीजर में दिख रहे एक्शन सीन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि मूवी बेहद जबरदस्त होने वाली है। टीजर में एक्शन, थ्रिलर और ड्रामा का धांसू कॉकटेल देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि मूवी 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मूवी का डायरेक्शन निखिल नागेश भट्ट ने किया है।

Home / Entertainment / Bollywood / Kill टीजर रिलीज, रौंगटे खड़े कर देगा ट्रेन में हुआ खूनी खेल, क्या रोमांचक रहेगा सफर?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो