चूल्हे पर सिकी बाजरे की रोटी जमीन पर बैठकर खाते दिखीं कीर्ति कुल्हारी, सादगी वाली तस्वीरें वायरल

By: पवन राणा
| Published: 14 Nov 2020, 11:43 PM IST
चूल्हे पर सिकी बाजरे की रोटी जमीन पर बैठकर खाते दिखीं कीर्ति कुल्हारी, सादगी वाली तस्वीरें वायरल
चूल्हे पर सिकी बाजरे की रोटी जमीन पर बैठकर खाते दिखीं कीर्ति कुल्हारी, सादगी वाली तस्वीरें वायरल

कीर्ति कुल्हारी ( Kirti Kulhari ) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राजस्थान जर्नी की तस्वीरें और वीडियो शेयर कीं। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, 'बाजरा रोटी लंच .. मेरी सबसे बड़ी मासी और मेरी भाभी द्वारा बहुत प्यार से बनाया गया ..ये दो लोग जिनकी ताकत और धैर्य की प्रशंसा करती हूं। उन्हें अधिक शक्ति मिले। मेरे गांव दौरे के दौरान ये सब प्राप्त हुआ।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ( Kirti Kulhari ) अपने परिवार के साथ बाजरे की रोटी के साथ राजस्थान में सर्दियों ( Rajasthan Winter Season ) का आनंद ले रही हैं। उनका मानना है कि राजस्थान की यात्रा के लिए सर्दियों का समय सबसे अच्छा है। कीर्ति राजस्थान में अपने दादा-दादी के घर इस साल अपनी दिवाली ( Diwali Celebration ) मना रही हैं। उनका कहना है कि उन पुराने सादगी भरे दिनों में लौट जाना उनके जीवन में शांति और सामंजस्यता को बरकरार रखता है।

यह भी पढ़ें : कोरोना के कारण खूब ली दवाईयां, तमन्ना का शरीर हो गया था भारी, हर पल लगता था मरने का डर

बड़ी मासी और भाभी ने बनाया लंच
कीर्ति ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राजस्थान जर्नी की तस्वीरें और वीडियो शेयर कीं। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, 'बाजरा रोटी लंच .. मेरी सबसे बड़ी मासी और मेरी भाभी द्वारा बहुत प्यार से बनाया गया ..ये दो लोग जिनकी ताकत और धैर्य की मैं बहुत प्रशंसा करती हूं। उन्हें अधिक शक्ति मिले। मेरे गांव दौरे के दौरान ये सब प्राप्त हुआ। नोट: राजस्थान की यात्रा के लिए सर्दियों का समय सबसे अच्छा है।

शहर से दूर वक्त बिताना पसंद
कीर्ति कहती हैं, 'मैं दिवाली में शहर से दूर कहीं वक्त बिताना पसंद करती हूं। यह त्यौहार बचपन की कई यादें और जीवन के सरल दिनों को वापस लाता है। झुंझुनू में अपने घर आते ही कई पुरानी बातों का खुद से सामना होता है और यह सादगी, शांति और संतुलन के महत्व को समझाता है। मेरे ख्याल से त्यौहार वह कुंजी है, जो हमें इस बात की याद दिलाता है कि हमारे लिए कौन सी चीज सबसे ज्यादा मायने रखती है और मेरे लिए मेरा परिवार या मैं जहां से आई हूं, इन चीजों का महत्व सबसे ज्यादा है। मैं कामना करती हूं कि इस साल सभी के विचार स्पष्ट हो।'

यह भी पढ़ें : तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में वापसी की कर रहीं तैयारी, घटाया 15 किलो वजन, फिल्मों की लगी लाइन

आने वाले प्रोजेक्ट्स
कीर्ति जल्द ही परिणीति चोपड़ा स्टारर अगली फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में नजर आएंगी। इसमें अदिति राव हैदरी की भी प्रमुख भूमिका है। इस फिल्म के अलावा 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' के तीसरे सीजन में भी कीर्ति प्रमुख कलाकार हैं।