script करोड़ों रुपये की मालकिन थीं पूनम पांडे, लग्जरी कार से लेकर जानिए कितनी थी नेटवर्थ | know about actress poonam pandey net worth and luxury life | Patrika News

करोड़ों रुपये की मालकिन थीं पूनम पांडे, लग्जरी कार से लेकर जानिए कितनी थी नेटवर्थ

locationमुंबईPublished: Feb 02, 2024 02:46:41 pm

Submitted by:

Prateek Pandey

मशहूर अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे की मौत होने का दावा किया जा रहा है। इस खबर से पूनम के प्रशंसक हैरान हैं। वह कई फिल्मों और रियलिटी शो में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने नाम कमाने के साथ-साथ पैसा भी खूब कमाया। आइए आज पूनम की लग्जरी लाइफ और उनकी नेटवर्थ के बारे में जानते हैं।

msg5713192919-468.jpg
करोड़ों रुपये की मालकिन थीं पूनम पांडे
मशहूर अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे की मौत होने का दावा किया जा रहा है।सर्वाइकल कैंसर के कारण उनका निधन हो गया है। इस खबर से पूनम के प्रशंसक हैरान हैं। वह कई फिल्मों और रियलिटी शो में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने नाम कमाने के साथ-साथ पैसा भी खूब कमाया। आइए आज पूनम की लग्जरी लाइफ और उनकी नेटवर्थ के बारे में जानते हैं।
करोड़ों रुपये की मालकिन थीं पूनम
जानकारी के मुताबिक, पूनम की कुल संपत्ति लगभग 52 करोड़ रुपये है। उन्होंने फिल्मों से कमाई करने के अलावा मॉडलिंग और टीवी शो से भी अच्छा-खासा पैसा कमाया है। बता दें कि पूनम कंगना रनौत के लॉकअप शो का हिस्सा रह चुकी हैं। इस शो में पूनम को हर हफ्ते 3 लाख रुपये मिलते थे।
पूनम इस ऐप से कमाती थीं सबसे ज्यादा पैसा
फिल्म और टीवी शो के अलावा पूनम ने ऐप से भी खूब पैसा कमाया है। उनका खुद का इरॉटिक ऐप है, जिस पर लगभग 32 लाख पेड सब्सक्राइबर हैं। इसके जरिए पूनम ने काफी कमाई की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वर्तमान समय में पूनम की सबसे ज्यादा कमाई इसी ऐप के जरिए होती थी।
लग्जरी लाइफ जीती थीं पूनम
पूनम मुंबई के बांद्रा इलाके में 4 मंजिला इमारत में रहती थीं। उन्हें लग्जरी कार का शौक था और उनके पास एक BMW कार भी है। पूनम का बिजनेस संभालने के लिए उनके पास 27 क्रू मेंबर्स हैं। इसके अलावा उनके घर में 3 शेफ रहते थे, जो पूनम और उनके स्टाफ के लिए खाना बनाते थे। इससे जाहिर है कि पूनम एक शानदार लग्जरी लाइफ जीती थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो