script बॉलीवुड स्टार्स की इन अजब-गजब आदतों को जानकर दंग रह जाएंगे आप! | Know about Bollywood stars weird habits | Patrika News

बॉलीवुड स्टार्स की इन अजब-गजब आदतों को जानकर दंग रह जाएंगे आप!

Published: Nov 28, 2021 03:51:45 pm

Submitted by:

Archana Pandey

हर इंसान की अपनी आदतें होती हैं, कुछ अच्छी तो कुछ बुरी। हमारे फिल्म स्टार्स की भी कुछ ऐसी आदते हैं, जिसको लेकर वो अक्सर चर्चा में रहते हैं।

Know about Bollywood stars weird habits
Bollywood Stars
नई दिल्ली: ज्यादातर लोग बॉलीवुड स्टार्स की फिल्मों, उनकी एक्टिंग और पर्सनल लाइफ आदि के बारे में काफी कुछ जानते हैं। लेकिन क्या आप इन स्टार्स की अजब-गजब आदतों के बारे में जानते हैं। जिनके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।
सलमान खान- इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सलमान खान का आता है। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान को साबुन कलेक्ट करना अच्छा लगता है और उनके पास काफी यूनीक किस्म के साबुन हैं जिसमें फलों से लेकर सब्जियों तक के अर्क का इस्तेमाल किया गया है।
अमिताभ बच्चन- इस लिस्ट में दूसरा नाम आता बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का। बताया जाता है कि अमिताभ बच्चन अपने पास दो-दो घड़ियां रखना पसंद करते हैं। दरअसल उनके बच्चे विदेश आते-जाते रहते हैं ऐसे में बिग बी को वहां क्या समय हो रहा है ? यह देखने में सहूलियत होती है, इसलिए वो दो घड़ियां रखते हैं।
सैफ अली खान- मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ अली खान को किताबें पढ़ना बहुत अच्छा होता है। जिसके कारण वो बाथरूम में भी खाली समय में किताबें पढ़ना पसंद करते हैं। कहते हैं कि सैफ के बाथरूम में एक लाइब्रेरी भी है।
सुष्मिता सेन- वहीं, एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को वन्यजीवों से बुहत लगाव है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक समय एक्ट्रेस अपने घर में अजगर तक को पैट के तौर पर रख चुकी हैं।

आयुष्मान खुराना- एक्टर आयुष्मान खुराना अपने दातों को लेकर बेहद फिक्रमंद रहते हैं। यही वजह है कि वे अपने साथ हमेशा एक डेंटल किट रखते हैं। इसके अलावा उन्हें बार बार हाथ धोने की आदत है। क्योंकि उन्हें अपने हाथ और नाखून हर वक्त साफ दिखने चाहिए।
यह भी पढ़ें

श्रीदेवी की इस हरकत से बेहद परेशान रहते थे सनी देओल, साथ में काम तक नहीं करना चाहते थे

दीपिका पादुकोण- दीपिका पादुकोण को गंदे घर बिल्कुल पसंद नहीं है। वो अपना घर तो साफ रखती ही हैं, दोस्तों के घर जाती हैं तो वहां भी गंदगी देखकर उनके घर की सफाई में लग जाती हैं।
करीना कपूर- करीना कपूर के बारे में कहा जाता है कि ‍उन्हें अपनी बॉडी को शेप में रखना सनक बन गया हैं। वह अपनी बॉडी पर एक इंच भी ज्यादा फैट देखना नहीं चाहतीं। इसलिए खूब वर्कआउट करती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो