scriptWhen Sunny Doel did not want to work with Sridevi because of this | श्रीदेवी की इस हरकत से बेहद परेशान रहते थे सनी देओल, साथ में काम तक नहीं करना चाहते थे | Patrika News

श्रीदेवी की इस हरकत से बेहद परेशान रहते थे सनी देओल, साथ में काम तक नहीं करना चाहते थे

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो फिल्म के सेट पर श्रीदेवी से परेशान रहते थे। इतना ही नहीं सनी ने यह भी कहा कि वो उनके साथ काम नहीं करना चाहते।

Updated: November 28, 2021 12:07:19 pm

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) कई बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम कर चुके हैं। जिनमें से एक सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi) भी थीं। सनी देओल और श्रीदेवी ने कई फिल्मों में साथ काम किया था दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं सनी देओल श्रीदेवी की एक हरकत से काफी परेशान रहते थे और उनके साथ काम नहीं करना चाहते थे। इस बारे में खुद सनी देओल ने खुलासा किया था।
When Sunny Doel did not want to work with Sridevi because of this
Sunny Doel and Sridevi
सनी ने कहा था कि शुरू में ऐसा चाहता था
दरअसल एक बार सनी देओल इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ में पहुंचे थे। इस दौरान रजत शर्मा ने पूछा था कि ‘अगर दोबारा बेताब से अपनी जिंदगी की शुरुआत करें तो कौन-सा ऐसा स्टार है जिसके साथ आप काम नहीं करना चाहेंगे?’ इसके जबाव में सनी देओल ने कहा था कि शुरू में ऐसा चाहता था। हमारे साथी एक्टर ऐसे हुआ करते थे जो कैमरे के पीछे कुछ हरकत करते थे। उन्हें डायरेक्टर भी नहीं रोकता था। इस बात से तब मैं बहुत चिढ़ने लगा था।
सनी देओल ने कहा था कि ‘उन लोगों को लगता था कि हम कुछ ऐसा करें, जिससे इसकी एक्टिंग खराब हो जाए। हमारे एक्टर्स में असुरक्षा की भावना होती है। उससे फिल्म भी खराब हो जाती है। इसलिए मैं नहीं चाहता था कि ऐसे एक्टर्स के साथ काम करूं। सनी देओल ने कहा था कि एक बार ऐसी ही घटना श्रीदेवी के साथ हुई थी। मैं फिल्म कर रहा था और वो कैमरा के पीछे कुछ भी करती थी। एक दिन मैंने कहा कि आज तुझे नहीं छोड़ूंगा। मेरी एक आंख पीछे रहती थी। ये ‘चालबाज’ की घटना है। खैर, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।
यह भी पढ़ें

आखिर क्यों गौरी के लिए करियर दांव पर लगाने को तैयार थे शाहरुख खान

आपको बता दें कि सनी देओल और श्रीदेवी ने निगाहें, चालबाज, राम अवतार, जोशीले और सल्तनत जैसी कई फिल्मों में काम किया था। बता दें कि फरवरी 2018 में श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया था। सनी देओल का ये इंटरव्यू एक्ट्रेस के निधन से पहले का है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.