scriptइस बात के लिए हर रोज रात को ऐश्वर्या राय से माफी मांगते हैं अभिषेक बच्चन | Know why Abhishek Bachchan apologizes to Aishwarya Rai Everyday | Patrika News

इस बात के लिए हर रोज रात को ऐश्वर्या राय से माफी मांगते हैं अभिषेक बच्चन

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2021 11:58:14 pm

Submitted by:

Archana Pandey

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी जोड़ी जितनी खूबसूरत है उतने ही प्यार से ये दोनों अपने रिश्ते को निभा रहे हैं। जिसमें हर रोज अभिषेक बच्चन रोज रात सोने से पहले ऐश्वर्या से माफी मांगते हैं।

Know why Abhishek Bachchan apologizes to Aishwarya Rai Everyday

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी लोगों की फेवरेट जोड़ियों में से एक है। इन दोनों की जोड़ी जितनी खूबसूरत है उतने ही प्यार से ये दोनों अपने रिश्ते को निभा रहे हैं। जो कि लोगों के लिए अच्छा उदहारण है। ऐसे में आज हम आपको इन दोनों के रिलेशन से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बता रहे हैं। जिसमें हर रोज अभिषेक बच्चन रोज रात सोने से पहले ऐश्वर्या से माफी मांगते हैं। आइये जानते हैं इस बारे में।
दरअसल इस बात का खुलासा खुद ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू में किया था। ऐश्वर्या ने बताया था कि हर कपल की तरह उन दोनों में भी झगड़ा होता है। दोनों किसी भी बात पर लड़ पड़ते हैं और ऐसा तब होता है जब किसी बात पर हमारी सहमति अलग-अलग होती है, लेकिन आज तक दोनों के बीच कोई सीरियस झगड़ा नहीं हुआ है।
ऐश्वर्या ने बताया था कि हमने शादी के दौरान ही एक नियम बना लिया था। इस नियम के अनुसार जब भी उनका झगड़ा होगा या फिर किसी भी तरह की बहस होगी तो वह एक दूसरे से मांफी मांग लेंगे।
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या को लेकर ऋतिक रोशन के मन में थी ये बड़ी गलतफहमी, ‘धूम 2’ के दौरान ऐसे हुई दूर

अभिषेक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि पति-पत्नी के बीच छोटा-मोटा झगड़ा होना लाजमी है। ऐसे में हर रोज रात सोने से पहले अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या से मांफी मांगते हैं। ताकि अगले दिन की शुरुआत अच्छे से हो सके। अभिषेक ने बताया था कि महिलाएं वैसे भी अपनी गलती नहीं मानती हैं इसलिए ज्यादातर लड़ाइयों में वे ही माफी मांग लेते हैं।
आपको बता दें कि दोनों ने साल 2007 में शादी की थी। दोनों की शादी को 14 साल हो गए हैं और दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश भी नजर आते हैं। दोनों की एक बेटी आराध्या जो 10 साल की हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो