scriptऐश्वर्या को लेकर ऋतिक रोशन के मन में थी ये बड़ी गलतफहमी, ‘धूम 2’ के दौरान ऐसे हुई दूर | When Hrithik Roshan thought Aishwarya just pretty face with no talent | Patrika News

ऐश्वर्या को लेकर ऋतिक रोशन के मन में थी ये बड़ी गलतफहमी, ‘धूम 2’ के दौरान ऐसे हुई दूर

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2021 05:08:51 pm

Submitted by:

Archana Pandey

फिल्म ‘धूम 2’ में एंट्री पाकर ऋतिक बहुत खुश थे। लेकिन में ऐश्वर्या राय के साथ काम करने के लेकर ऋतिक के मन में कोई खुशी नहीं थी। इसके पीछे की वजह थी ऋतिक रोशन के मन में ऐश्वर्या को लेकर बसी ये गलतफहमी। आइये जानते हैं इस बारे में।

When Hrithik Roshan thought Aishwarya just pretty face with no talent

Hrithik Roshan and Aishwarya Rai

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ग्रीक गॉड माने जाने वाले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी एक्टिंग और अलग अंदाज से लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाई है। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी है। जिसमें से एक थी फिल्म ‘धूम 2’ (Dhoom 2)। इस फिल्म के थ्रू यशराज फिल्म्स में एंट्री पाकर ऋतिक बहुत खुश थे। लेकिन में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ काम करने के लेकर ऋतिक के मन में कोई खुशी नहीं थी। इसके पीछे की वजह थी ऋतिक रोशन के मन में ऐश्वर्या को लेकर बसी ये गलतफहमी। आइये जानते हैं इस बारे में।
aish_hrithik3.jpg
सिर्फ खूबसूरती की वजह से हैं

अरअसल इस बात का खुलासा खुद ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू में बताया था। ऋतिक ने बताया था कि उन्हें लगता था कि ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या को लेकर ऋतिक सोचते थे कि ये सिर्फ खूबसूरती की वजह से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। ऐश्वर्या सिर्फ खूबसूरत हैं, टैलेंटेड नहीं। लेकिन जब उन्होंने ऐश्वर्या के साथ काम करना शुरू किया, शूटिंग की तो एक-एक कर उनकी सारी गलतफहमी दूर होती गई।
जब तक मैंने उनके साथ काम नहीं

ऋतिक ने हंसते हुए बताया था कि ‘कभी-कभी ऐसा होता है कि खूबसूरती इंसान के दूसरे टैलेंट पर हावी हो जाती है। जब तक मैंने उनके साथ काम नहीं किया था, तब तक लगता था कि ये सिर्फ खूबसूरत हैं, एक्टिंग के मामले में कुछ खास नहीं है। लेकिन फिल्म ‘धूम 2’ में उनके साथ काम करने के बाद मेरा ख्याल बदल गया। असल में ऐश्वर्या जितनी वो बाहर से खूबसूरत हैं उतनी ही टैलेंटेड और अपने काम को लेकर काफी फोकस्ड हैं, इतना ही नहीं अपने सीन में परफेक्शन लाने के लिए काफी मेहनत भी करती हैं।
यह भी पढ़ें

इंदिरा गांधी या नरेंद्र मोदी, सशक्त प्रधानमंत्री कौन? अजय देवगन ने दिया था ये जबरदस्त जबाव

aish_hrithik2.jpg
15 साल पहले साथ में किया काम

फिल्म ‘धूम 2’ ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। 24 नवंबर 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘धूम 2’ में ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय के अलावा अभिषेक बच्चन, बिपाशा बसु, उदय चोपड़ा और रिमी सेन जैसे एक्टर्स ने काम किया था। एक्शन-थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म के रिलीज हुए 15 साल बीत गए हैं। इस फिल्म के बाद ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय ने साथ में ‘जोधा अकबर’, ‘गुजारिश’ जैसी शानदार फिल्म में काम किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो