scriptइसलिए हमेशा आराध्या का हाथ पकड़े नजर आती हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, घट चुकी है ये हैरान करने वाली घटना | Know why Aishwarya Rai always hold hand of Aaradhya Bachchan | Patrika News

इसलिए हमेशा आराध्या का हाथ पकड़े नजर आती हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, घट चुकी है ये हैरान करने वाली घटना

locationनई दिल्लीPublished: Nov 08, 2021 06:03:36 pm

Submitted by:

Archana Pandey

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के हमेशा बेटी का हाथ पकड़ने का कारण मां बाप ही समझ सकते हैं। हालांकि इस बारे में ऐश्वर्या एक इंटरव्यू में खुलासा कर चुकी हैं।

Know why Aishwarya Rai always hold hand of Aaradhya Bachchan

Aishwarya and Aaradhya Bachchan

नई दिल्ली। why Aishwarya Rai always hold hand of Aaradhya Bachchan: रेड कार्पेट हो या कोई मीडिया इवेंट, आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) जहां भी जाती हैं हमेशा अपनी मां का हाथ पकड़े हुए नजर आती हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बहू और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बाहर अपनी बेटी आराध्या का हाथ कभी भी नहीं छोड़तीं है। इसके लिए कई बार उन्हें लोगों ने ट्रोल भी किया है।
लेकिन ऐसा करने के पीछे ऐश जो वजह है वो काफी इमोशनल करने वाली है। ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के हमेशा बेटी का हाथ पकड़ने का कारण मां बाप ही समझ सकते हैं। हालांकि इस बारे में ऐश्वर्या एक इंटरव्यू में खुलासा कर चुकी हैं।
इंटरव्‍यू के दौरान ऐश्‍वर्या से पूछा गया था कि वो अपनी बेटी को लेकर इतनी प्रोटेक्‍टिव क्यों हैं? इस पर ऐश्‍वर्या ने कहा था कि “आराध्‍या ने बहुत छोटी उम्र से ही लाइमलाइट देखी है। कई बार वो खुश होकर फोटोज खिंचवाती है, लेकिन एक बार फोटोग्राफर्स को देखकर वो जमीन पर लोटने लगी थी। मैं बस चाहती हूं कि हर कोई सुरक्षित रहे और मेरा बच्‍चा भी सुरक्षित रहे।
यह भी पढ़ें

जब नर्मदा नदी के मगरमच्छों ने ऋतिक रोशन को मुश्किल में डाला, जानें पूरा मामला

ऐश्‍वर्या ने कहा था कि उनके आसपास मीडिया, फोटोग्राफर्स और लोगों की बहुत भीड़ होती है और उनकी बेटी बहुत छोटी है इसलिए उन्‍हें खुद उसे इस भीड़ से बचाना पड़ता है। वो एक पैरेंट होने के नाते बस अपने बच्‍चे को सुरक्षित और अपने नजदीक रखना चाहती हैं। आराध्‍या के होने के बाद ऐश्‍वर्या खुद ही उसके सारे काम करती हैं और नैनी की मदद कम ही लेती हैं। आराध्‍या ही ऐश की सबसे बड़ी प्रायोरिटी है और उनके लिए सब कुछ उसके बाद ही आता है।

ट्रेंडिंग वीडियो