script आखिर क्यों फिल्म इंडस्ट्री के किसी अवॉर्ड फंक्शन में नहीं जाती हैं कंगना रनौत ? | Know Why Kangana Ranaut not attend any award function of film industry | Patrika News

आखिर क्यों फिल्म इंडस्ट्री के किसी अवॉर्ड फंक्शन में नहीं जाती हैं कंगना रनौत ?

Published: Nov 24, 2021 07:29:58 pm

Submitted by:

Archana Pandey

कंगना रनौत को हाल ही में पद्मश्री अवॉर्ड से नवाजा गया। ऐसे में उनका एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है, जिसमें कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री के किसी अवॉर्ड फंक्शन में ना जाने के पीछे अपनी वजह बताई थी।

Know Why Kangana Ranaut not attend any award function of film industry
Kangana Ranaut
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कभी अपनी फिल्मों तो कभी अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चाओं में बनी रहतीं हैं। अभी हाल ही में कंगना को पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। कंगना साड़ी पहनकर खूबसूरती के साथ अवॉर्ड लेने पहुंची थीं। इन सबके बीच क्या आपने ये नोटिस किया है कि कंगना फिल्म इंडस्ट्री के किसी अवॉर्ड फंक्शन में नजर नहीं आती हैं। आइये जानते हैं इसके पीछे की वजह।
ये अवॉर्ड फंक्शन बस टीआरपी का खेल
दरअसल इस बात का खुलासा खुद कंगना ने किया था। कंगना ने रजत शर्मा के शो आज की बात में फिल्म इंडस्ट्री के अवॉर्ड फंक्शन को लेकर खुलकर बात की थी। इस दौरान कंगना ने बताया था कि ये अवॉर्ड फंक्शन का खेल बस टीआरपी के लिए होता है। यहां ऑर्गनाइजर्स उन्हीं एक्टर्स को अवॉर्ड देते हैं जिनसे परफॉर्मेंस करवानी होती है या फिर जो उनकी चापलूसी कर दें। कंगना ने बताया था कि यहां बस फेवरिटिज्म चलता है। इसीलिए वो यहां जाने से परहेज करती हैं।
कंगना ने इस इंटरव्यू में भी बताया था कि कई बार इन ऑर्गनाइजर्स की इगो भी हर्ट हो जाती है। वो कई बार आपको फोन करते हैं, लेकिन जब बात नेशनल अवॉर्ड लेने की होती है तो वहां से इतने कॉल नहीं आते हैं, आपको जाना है जाइए, नहीं जाना मत जाइए।
ऑस्कर लेने में कोई दिलचस्पी नहीं

इसके अलावा कंगना ने ऑस्कर लेने की बात पर कहा था कि उन्हें ऑस्कर लेने में भी कोई दिलचस्पी नहीं है। अगर उन्हें कभी आगे ऑस्कर के लिए बुलाया जाता है तो वो वहां भी नहीं जाएंगी। मैं इन सबसे ज्यादा अपने राष्ट्रपति से अवॉर्ड लेने में खुश हूं। बता दें कंगना रनौत को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड के नाम से नवाजा जा चुका है और ये उनका चौथा नेशनल अवॉर्ड है।

ट्रेंडिंग वीडियो